VIDEO: बदतमीज कहीं के…थप्पड़ न पड़ जाए तो नाम बदल दूंगी, लाइव डिबेट में भड़की, शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी

नई दिल्लीः लोकसभा में समाजवादी पार्टी नेता आजम खां के दिए गए बयान पर दूसरे दिन भी बवाल हुआ। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा है कि यह पुरुषों समेत सभी सांसदों पर धब्बा है। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आजम खान को या तो माफी मांगनी चाहिए या उन्हें सदन से निलंबित कर देना चाहिए। वहीं लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि वह सभी दलों के नेताओं के साथ बैठक कर इस बारे में कोई निर्णय करेंगे।

लोकसभा में समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के विवादित बयान को लेकर बवाल अभी भी जारी है। अजाम खां ने भाजपा सांसद रमा देवी को लेकर दिए गए विवादित बयान पर माफी नहीं मांगी है। वहीं, टीवी चैनल्स पर इस मुद्दे को लेकर काफी बहस हो रही है। इस दौरान एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी भड़क गईं।

दरअसल TV9 Bharatvarsh की लाईव डिवेट में बहस के दौरान सपा के प्रवक्ता अभिषेक सोम ने कहा कि आजम खान ने बयान के बाद रमा देवी को अपनी बहन जैसा बताया था। आजम खां को नीचा दिखाने के लिए उनसे जबरन माफी मांगने को कहा जा रहा है। इस पर प्रियंका चतुर्वेदी भड़क गईं, उन्होंने कहा कोई भाई अपनी बहन से इस तरह से बात नहीं करेगा बदतमीज भाईसाहब आप इस तरह से किसी महिला से बात करने की कोशिश करें अगर आपको थप्पड़ ना पड़े तो मेरा नाम बदल देना।

इसपर सपा प्रवक्ता ने कहा कि इस मामले का राजनीतिकरण किया जा रहा है। प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि आप इस मामले को लेकर भाई बहन के रिश्ते को खराब मत कीजिए।

 

दरअसल 25 जुलाई को सदन में चर्चा के दौरान जमकर हंगामा हुआ हुआ यूं कि चर्चा के दौरान आजम खान बीजेपी सांसदों की ओर देखकर शेर पढ़ रहे थे। तभी पीठासीन सभापति रमा देवी ने सपा सांसद को टोकते हुए कहा आप इधर उधर न देखें आप इधर आसन की ओर देखकर बात कीजिए। आजम खान ने इसी के जवाब में कहा मैं तो आपको इतना देखूं कि आप मुझसे कहें कि नजर हटा लो।

वही आजम खान को संसद में ऐसी भाषा का इस्तेमाल ना करने की चेतावनी दी गई। वहीं शुक्रवार को लोकसभा में कई महिला सदस्यों ने ना केवल आजम खान से माफी मांगने को कहा है बल्कि स्पीकर पर कार्रवाई करने का भी दबाव बनाया है।