VIDEO: अगर महाराष्ट्र में हमारी सरकार बनी तो, अजित पवार को भेजेंगे जेल, CM देवेंद्र फडणवीस Video Viral

महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस मिलकर सरकार बनाने को लेकर फॉर्मूला भी तय हो गया था लेकिन शनिवार की अल सुबह बीजेपी ने सभी को चौका दिया आपको बता दें बीजेपी ने महाराष्ट्र में एनसीपी नेता अजित पवार के समर्थन से सरकार बना ली। जिसमें देवेंद्र फडणवीस दूसरी बार महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री बने और वही एनसीपी प्रमुख शरद पवार के भतीजे अजित पवार ने उपमुख्‍यमंत्री पद की शपथ ली। महाराष्ट्र के सियासी घमासान में यह अभी तक का सबसे बड़ी उलटफेर थी जिसने सबको चौका दिया।

महाराष्ट्र में रातोंरात बीजेपी के देवेंद्र फडणवीस ने सीएम पद की और एनसीपी के अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। गौरतलब है कि इस घटनाक्रम से शिवसेना को बड़ा झटका लगा है, क्योंकि वह एनसीपी-कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने जा रही थी। इस बीच महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर शनिवार सुबह से ही सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया।

आपको बता दें सोशल मीडिया पर तरह-तरह के पुराने वीडियो और बयान शेयर किए जाने लगे। इसी बीच सीएम फडणवीस का एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें वह NCP नेता अजित पवार को जेल भेजने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें फडणवीस का यह पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

दरअसल, फडणवीस का ये वीडियो 2014 का है, जिसमें देवेंद्र फडणवीस चुनाव प्रचार के दौरान यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अगर महाराष्ट्र में हमारी सरकार बनती है तो अजित पवार जेल में चक्की पीसेंगे। ABP द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में फडणवीस कह रहे हैं- सिंचाई घो’टा’ले में अजित पवार ने क्या किया है, ये सबको पता है। अब हमारी सरकार आएगी तो वो जेल में जाएंगे।

आपको बता दें महाराष्ट्र में यह शपथ ग्रहण ऐसे समय में हुआ है जब एक दिन पहले शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस के बीच सीएम पद के लिए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के नाम पर सहमति बनी थी। शिवसेना नेता संजय राउत ने बीजेपी के साथ हाथ मिलाने का फैसला लेकर अजित पवार पर शिवसेना की पीठ में छु’रा घोंप’ने का आरोप लगाया है।

गौरतलब हैं कि महाराट्र में रातों रात हुई फेरबदल के बाद फडणवीस के इसी बयान की क्लिपिंग वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।