वीडियो: बिजनौर की मस्जिद में घुस कर इमाम की बेरहमी से ह$त्या, पुलिस आरोपियों को पकड़ने में असफल इलाके में तनाव

यूपी की जनता ने इस बार भारतीय जनता पार्टी को राज्य की कमान दी. लोगों ने पीएम मोदी अमित शाह द्वारा कही बड़ी बड़ी बातों पर विश्वास रखा और राज्य में बीजेपी को सत्ता दी. बीजेपी ने सुशासन और राम राज्य लाने और यूपी से गुंडा राज्य खत्म कर देने वाली बातें कही. लेकिन आज भी यूपी के हालातों में कोई खास सुधार नहीं है बीजेपी की यह सब बातें पूरी तरह से जुमला साबित हुई. यूपी में अपराधियों पर रोक लगाने में योगी सरकार पूरी तरह विफल साबित हुई है.

इन्हीं अपराधों के सिलेबार के बीच एक और घटना सामने आई है. राज्य के बिजनौर में एक मस्जिद में इमाम की जा$न लेने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की देर रात इलाके में स्थित एक मस्जिद के इमाम की ह$त्या कर दी गई.

मामले की जानकारी ग्रामीणों को सुबह के समय लगी इस घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. सुचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू की.

कुछ अज्ञात लोगों ने नूरपुर थानाक्षेत्र के गांव नगला में एक मस्जिद के 24 वर्षीय इमाम की चाकू से गोद गोद कर ह $त्या कर डाली. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए इसके बाद जब ग्रामीण सवेरे नमाज के लिए मस्जिद पहुंचे तो वह दंग रह गए.

उन्होंने देखा कि फर्श पर इमाम की खू$न में लथपथ ला$श पड़ी हुई थी जिसके बाद ग्रामीणों ने डायल 100 पर पुलिस को जानकारी दी फिर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर इमामे के श$व को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच पड़ताल शुरू की.

मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच पड़ताल में यह मामला प्रेम संबंध के कारण अंजाम दिया गया है ऐसा अंदेशा लगाया जा रहा है. हालांकि फ़िलहाल मामले में कुछ कहना जल्द बजी होगी जांच चल रही है आरोपी का जल्द पता लगा लिया जाएगा.