आए दिन हिन्दू-मुस्लिम करने वाले भाजपा नेताओं की लड़कियों की है मुसलमान लड़को से शादी, देखिये कौन-कौन है शामिल?

देश भर में राजनीति और सियासत के खेल में हिन्दू मुस्लिम को हमेशा से निशाना बनाया जाता रहा हैं. राजनीतिक पार्टियां अपनी सियासी रोटियां सेकने के लिए देश में हिन्दू और मुस्लिमों के बीच दरार डालने का काम करती है ताकि उन्हें वोट बैंक की तरह उपयोग किया जा सके. भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा हिन्दू मुस्लिम को लेकर जिस तरह से जहर उगला जाता है वह समाज को बढ़ने का काम करता है. बीजेपी के छोटे से लेकर बड़े नेता तक अक्सर ही मुस्लिमों के खिलाफ जहर घोलने का प्रायस करते हुआ ही नजर आते है.

दरअसल बीजेपी के जो बड़े नेता मुस्लिमों के खिलाफ बोलते हुए नजर आते है उनके खुद के दामाद ही मुस्लिम समुदाय से ताल्लुकात रखने वाले हैं. कहते है कि मोहब्बत के आगे किसी का बस नहीं चलता है यही वजह है कि यह नेता अपनी बेटिओं की मुस्लिम पसंद को भी नहीं नकार सके.

आपने कई नेताओं को इस बात का नाटक करते हुए देखा होगा और उन्हें कहते हुए सुना होगा कि मुस्लिमों को नाम सुनते ही हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसा कहने वाले नेता सिर्फ अपनी राजनीतिक रोटियां सकते है और जनता में आग लगाते हैं.

पिछले कुछ सालों में जव जिहाद को काफी बढ़ावा मिला है. जब भी यह संगठन विशेष के लोग किसी हिन्दू मुस्लिम कपल का नाम सुनते है जो अपनी पूर्ण सहमती के साथ एक दुसरे के हुए है उसे भी तुरंत लव जिहाद का नाम दे दिया जाता है और मुस्लिम लड़के को अपराधी घोषित कर दिया जाता हैं.

बीजेपी के कट्टर नेता सुब्रमण्यम स्वामी को अक्सर ही मुस्लिम समुदाय के खिलाफ बोलते हुए देखा जाता है. सोशल मीडिया पर चल रही खबरें के अनुसार उनकी बेटी ने एक मुस्लिम लड़के से शादी की है. उनकी बेटी का नाम सुहासिनी हैदर है जिसने नदीम हैदर से शादी की है.

अब सवाल यह है कि जिस तरह से स्वामी की बेटी ने अपनी पंसद से अपना जीवन साथी चुना है क्या वह हक देश की सभी बेटियों का नहीं हैं? वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की भतीजी ने भी एक मुस्लिम लड़के से शादी की हैं.

वहीं सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार बीजेपी नेता मुरली मनोहर जोशी की बेटी ने बीजेपी नेता मुख़्तार अब्बास नकवी से शादी की है. बता दें कि यह एक अफवाह मात्र है मुरली मनोहर जोशी की दो बेटियां है. वहीं बीजेपी नेता मुख़्तार नकवी और शाहनवाज हुसैन ने हिन्दू लड़कियों से शादी की हैं.