VIDEO: गा’ली सुनने की आदत हो गई है क्या?, इंडियन क्रिकेट फैंस का मजा’क उ’ड़ा ट्रोल हुए विवेक ओबरॉय

अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के लिए परेशानी में पड़ जाते हैं, विवेक ओबरॉय एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स के निशा’ने पर आ गए हैं। कुछ दिनों पहले भी ऐश्वर्या राय बच्चन पर मीम शेयर करने को लेकर उनकी काफी आलोचना हुई थी। जिसके बाद उन्हें अपना वो मीम अपने अकाउंट से डिलीट करना पड़ा था और माफी भी मांगनी पड़ी थी। अब इस बार उन्होंने इंडियन क्रिकेट फैंस पर एख मीम शेयर किया है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग भड़’क गए है।

विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक मीम शेयर किया है जिसको लेकर इंडियन क्रिकेट फैं’स भड़’क उठे और लोग उन्हें भला-बु’रा कह रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं कि क्या गा’ली सुनने की आदत हो गई है? वहीं बहुत से यूजर्स उन्हें थोड़ी सी मैच्योरि’टी दिखाने की नसीह’त भी दे रहे हैं।

mumbai temple mumbai anand oberoi visit sidhivinayak 90fb1b4e a4a7 11e9 9ac0 125817c7848e
Image Source: Google

दरअसल विश्व कप सेमीफाइनल में टीम इंडिया न्यूजीलैंड से हार गई थी। बेहद छोटे स्कोर का पीछा करते हुए भी भारत 18 रनों से ये मैच हार गई। इस हार के साथ ही टीम इंडिया का विश्वकप का सपना टूट गया। टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई। अब न्यूजीलैंड और इंग्लैंड रविवार को फाइनल में आमने सामने होंगे।

भारत को न्यूजीलैंड से मिली इसी हार पर विवेक ओबरॉय ने इंडियन फैंस की चुटकी लेते हुए एक मीम शेयर किया। इस मीम में दिख रहा है कि किस तरह से एक लड़की किसी इंडियन के बेहद करीब आकर दूसरे गोरे शख्स को ग’ले लगा लेती है। देखिए विवेक ओबरॉय का ट्वीट

इस ट्वीट के आते ही भारत की हार से दु’खी फैंस ने विवेक की क्लास लगानी शुरू कर दी। केयूर चोहान ने लिखा- तुमको गा’ली सुनने की आदत हो गई है क्या? तो वहीं अहमदस मौहम्मद ने इस मीम को उल्टा विवेक पर ही डाल दिया। इन्होंने लिखा- ये समझ लो कि वो लड़की ऐश्वर्या राय है जिसने अभिषेक बच्चन के लिए तुम्हें छोड़ दिया।

इस तरहे के तमाम ट्वीट्स आए जिसमें विवेक ओबरॉय को ख’री खो’टी सुनाई गई। ऐसा नहीं हैं कि सारे यूजर्स विवेक ओबरॉय को ट्रो’ल ही कर रहे हैं। बहुत से लोग उनके इस ट्वीट को मजाकि’या अंदाज में लेते हुए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।