VIDEO: इरफान पठान ने शेयर किया भाई यूसुफ के हैरतअंगेज कैच तो फिल्मी हुए राशिद खान, कहा- ये पठान का हाथ है ठाकुर

गोवा और बड़ौदा के बीच खेले गए सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खिलाड़ी अपना जलवा बिखेर ते नज़र आये। इस दौरान शुक्रवार को टीम इंडिया के ऑलराउंडर युसूफ पठान ने शानदार कैच लपका, जिसकी जमकर तारीफ हो रही है। इस कैच का वायरल वीडियो युसूफ के भाई इरफान ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। जिसपर अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान का कमेंट भी वायरल हो रहा है।

दरअसल, ये मुकाबला गोवा और बड़ौदा के बीच खेला गया। जिसपर युसूफ पठान के कैच पर इरफान ने कैप्शन लिखा कि- क्या यह एक चिड़िया है। नहीं ये युसूफ पठान हैं जिनकी मेहनत आज रंग लाई है। उन्होंने इसके लिए बीसीसीआई और स्टार स्पोर्ट्स को भी टैग किया।

वही इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान ने मजेदार अंदाज में कहा, बहुत ही शानदार कैच लिया भाई, ये पठान के हाथ हैं ठाकुर। इसके बाद इरफान ने रिप्लाई कर कहा, हाहा सही कहा पठानों के हाथ में जादू है।

आपको बता दें कि यह कैच उन्होंने 19 ओवर की पांचवीं गेंद पर लिया था। जब गोवा की टीम जीत के काफी करीब थी। हालांकी बाद में मैच गोवा की टीम ने चार विकेट से जीत लिया था। हलाकि इस मैच में युसूफ पठान अपना खाता भी नहीं खोल पाए।

मैच में बड़ौदा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 149 रन बनाए थे। इसके जवाब में गोवा की टीम ने 4 विकेट से शानदार जीत हासिल कर ली।