आश्रम सीरीज़ की ‘ईशा गुप्ता’ और ‘सिद्धू मूसेवाला’ का वीडियो वायरल , जानिए क्या है मामला

आश्रम-3 जो हालि मैं रिलीज़ हुई MX Player पर उसमे ईशा गुप्ता जो की (सोनिया) का किरदार निभा रही हैं वह काफी ज्यादा फेमस हो रही है और जिसमे उन्होंने अपनी सिज़्ज़्लिंग, हॉटनेस अदाओं से लोगों का काफी ज्यादा दिल जीता है,और चर्चा मैं बनी हुई हैं . ईशा गुप्ता फिट रहने बाली उन कुछ चुनिंदा कलाकारों मैं से हैं एक हैं जो अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं.

कौनसी वीडियो वायरल हो रही है ईशा गुप्ता की?

ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमे gym करते हुये वह काफी हॉट लग रही है हैं. ओर इसी पोस्ट मैं उन्होंने मशहूर पंजाबी सिंगर, रैपर सिद्धू मूसेवाला का गाना “THE LAST RIDE ‘ के साथ वीडियो पोस्ट की है.

सिद्धू मूसेवाला की कुछ दिन पहले, खुख्यात गैंगस्टरों द्वारा दिन-दहाड़े गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गयी थी. ओर यह वीडियो कुछ ही समय मैं वायरल हो गया.

आश्रम-3 मैं देखने को मिला ईशा गुप्ता का हॉट अवतार

ईशा गुप्ता की स्टनिंग फिटनेस बॉडी का राज उनकी Gym मैं कड़ी मेहनत है,जिसकी वजह से वह अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा मैं रहती हैं. हाल ही में Mx Player पर रिलीज़ हुई आश्रम-3 मैं बहुत ही ज्यादा स्टनिंग लग रही है.

इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका मैं बॉबी देओल हैं और यह वेब सीरीज अपने पुराने सीजन की तरह इस बार भी लोगों का दिल जीतने मैं सक्षम रही है. बॉबी देओल क साथ ईशा गुप्ता के कुछ इंटिमेट सीन भी है ,जिसको विएवेर्स काफी पसंद कर रहें हैं.

सिद्धू मूसेवाला पर कुछ ही दिन पहले हुई थी फायरिंग

मशहूर पंजाबी सिंगर,रैपर “सिद्धू मूसेवाला” को पंजाब के मानसा मैं दिन-दहाड़े गोली मार दी गयी थी. आपको बता दें की सिद्धू मूसेवाला का गाना “THE LAST RIDE ” इसी साल रिलीज़ हुआ था, और उनकी हत्या भी कुछ उसी तरह से हुई.

सिद्धू मूसेवाला अब इस दुनिया मैं नहीं रहे उनके सभी फैंस मैं दुःख की लहर हैं. सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता के दिल पर क्या बीत रही होगी यह तो बस भगवान् ही बता सकता है. सिद्धू के जाने के बाद उनका रो-रो कर बुरा हाल है खासकर एक माता जिसने अपना इकलौता, जवान बेटा खोया हो.