VIDEO: जय श्री राम नहीं बोलने पर मदरसा शिक्षक को बे’रहमी से पीट, ट्रेन से धक्का देकर गिराया

हुगलीः झारखंड के बाद अब वेस्ट बंगाल से सामने आया एक और मामला पश्चिम बंगाल में 26 साल के मदरसा शिक्षक को एक समूह ने जय श्री राम ना कहने पर मा’रा-पी’टा और चलती रेल से धक्का दे दिया। उनका कहना है कि ये घ’टना गुरुवार की है, जब वह 24 परगना जिले के कैनिंग से हुगली के लिए यात्रा कर रहा था। बता दें व्यक्ति की पहचान मोहम्मद शाहरुख हलदर के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि उसे चोटें आई हैं। हलदर ने बताया मैं उस वक्त हुगली के लिए यात्रा कर रहा था तभी रेल के डिब्बे में जय श्री राम का जाप करते हुए कुछ लोगों का मा’रा पी’टा।

हलदर ने बताया मैं ट्रेन से हुगली जा रहा था रास्ते में कुछ लोगों ट्रेन में चढ़े और जय श्री राम का नारा लगाने लगे जिसके बाद मुझे भी नारा लगाने के लिए बोलने लगे जब मैंने मना कर दिया तो मुझे मारने लगे किसी ने मुझे बचाया नहीं जैसे ही ट्रेन पार्क सर्कस स्टेशन पर रुकी उनलोगों ने मुझे ट्रेन से धक्का दे दिया कुछ स्थानीय लोगों ने मुझे मदद की नहीं तो वो मुझे मा’र देते।

वही इस घटना को लेकर रेलवे पुलिस ने बताया पीड़ित को चोट है उसे चितरंजन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. पीड़ित को उचित इलाज दिया जा रहा है यात्रा के दौरान उसके साथ मा’रपी’ट हुई है. दो तीन लोगों ने मिलकर उसके साथ मा’रपी’ट की है घ’टना की जांच जारी है. अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

आपको बता दें मदरसा शिक्षक हलदर के मुताबिक यह घटना ट्रेन नंबर 34531 में घटी. इससे पहले भी देश के कई हिस्सों मे जय श्री राम बोलने को लेकर मुस्लिम युवकों के साथ मा’रपी’ट की घ’टना सामने आ चुकी है

जानकारी के मुताबिक हलदर 24 परगना जिले के बसंती का रहने वाला है। पहले वह मामला दर्ज करवाने के लिए तोपसिया पुलिस स्टेशन गए जिसके बाद उसे सरकारी रेलवे पुलिस जीआरपी के पास जाने के लिए कहा गया।

 

रेलवे पुलिस का कहना है कि अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 341 323 325 506 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। और आरोपियों की तलाश में जुट गए है।