झारखंड में फिर एक बार फिर लीचिं’ग की कोशिश, अब तीन मुस्लि’म लड़कों को बेरहमी से पी’टा

रांची: झारखंड में मॉब लिंचिं’ग का मामला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा। झारखंड हाल ही में तबरेज अंसारी को जय श्री राम का नारा नहीं लगाने की वजह से भी’ड़ ने पी’ट-पी’ट कर मा’र दिया था. जिसके के विरोध में देश भर में तबरेज अंसारी को इंसाफ दिलाने के लिए लोग सड़को पर उतर आये और मॉब लिंचिं’ग के विरोध में जग जगह जगह सैकड़ों की संख्‍या में मुस्लि’म समाज के लोग ने सम्प्रदा’यिक तत्वों और शाक्तियों के खिलाफ जन आक्रोश किया अब ताज़ा मामला राँची एयरपोर्ट के खेल ग्राउंड से सामने आया है।

आपको बता दें राँची एयरपोर्ट के खेल ग्राउंड पर तीन युवक मॉव लिंचिं’ग का शिकार होते -होते बचे मिली जानकारी के अनुसार तीन मुस्लि’म युवक एयरपोर्ट ग्राउंड में फूटबाल मैच देखने गए थे। जहाँ पर अचानक से 40 से 50 लोग आए और जा’तिसूच’क शब्द बोलते हुए मा’र पी’ट करने लगे।

jharkahand
Image Source: Google

मामला बढ़ता देख किसी ने 100 नम्बर पर डायल कर PCR वैन बुलवाई। किसी तरह तीनों युवको को वहां से बचा कर निकाल लिया गया, तीनों युवकों को मार पी’ट अदरुनी चोटें भी आई है। फिलहाल युवकों एवं उनके परिजन ने डोरंडा थाना में केस दर्ज करा दिया है। और पुलिस ने उन्हें रिम्स हॉस्पिटल में इलाज़ के लिए भेजा दिया।

पीड़ित युवको के मुताबिक तीनों एयरपोर्ट ग्राउंड में फूटबाल मैच देखने गए थे। जहाँ पर किसी बात को युवक से बहस हुई और फिर अचानक से 40 से 50 लोग इकट्ठा होकर आ गए और जा’तिसूच’क शब्द बोलते हुए मा’र पी’ट करने लगे। तीनो युवको ने अपनी जान बचाकर किसी तरह एयरपोर्ट स्थित सीआईएसएफ कैंप में पहुचे।

jharkahand2
Image Source: Google

जहाँ से उन्होंने तुरंत अपने लोगों को इस मामले की जानकारी दी। इससे पहले किसी ने 100 डायल PCR वैन बुलवाई बता दें की रांची के डोरंडा थाना में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। खबर के मुताबिक इन तीनो लड़कों में से एक मुहर्रम कमेटी रांची के महासचिव अक़ीलु उर रहमान का बेटा भी है।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *