VIDEO: जो ना बोले जय श्री राम, भेज दो उसको कब्रिस्तान, धम’की वाला वीडियो बेरोकटोक हो रहा वायरल

देशभर में हो रही मॉब लिंचिं’ग की घटनाओं के बीच एक वीडियो क्लिप ट्विटर फेसबुक यूट्यूब से लेकर तमाम सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रही है. इस क्लिप में सिंगर गाना गा रहा है, जिसके बोल हैं जो न बोले जय श्री राम, भेज दो उसको कब्रिस्तान इस विवादित गाने को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम लोगों ने विरोध दर्ज किया है. इस गाने को वरुण बहार ऑफिशियल नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। ये गाना 23 जुलाई को अपलोड किया गया है। अब इस गाने को लेकर लोग गाना बनाने वाली टीम पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

लोग सोशल मीडिया पर सरकार और पुलिस से सिंगर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. कई यूजर्स का कहना है कि खुलेआम इस तरह के एक समुदाय को धमकाने वाले वीडियो को आखिर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म क्यों नहीं हटा रहे और कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है? तहसीन पूनावाला ने ट्वीट में ये भी लिखा कि अगर दिल्ली पुलिस मेकर्स के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है तो वो प्रधानमंत्री मोदी के घर के बाहर इसे चलाएंगे।

ट्विटर यूजर प्रशांत कनौजिया ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए सिंगर को डिजिटल टेररि’स्ट बताया है। बता दें कि प्रशांत कनौजिया वही पत्रकार हैं जिन्हें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आ’पत्तिजन’क सोशल मीडिया पोस्ट करने के आरोप में यूपी पुलिस ने हाल ही में गिरफ्तार किया था। प्रशांत कनौजिया के ट्वीट पर बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो गृह मंत्रालय से लेकर यूपी पुलिस तक से वीडियो बनाने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो ये कह रहे हैं कि इस तरह के वीडियो मार्केट में आने से मॉब लिंचिं’ग जैसी घटनाएं बढ़ सकती हैं। कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्हें इस तरह के गाने में कोई बुराई नहीं दिख रही है। ऐसे लोग वीडियो ट्वीट करने वाले प्रशांत कनौजिया को ही एंटी हिंदू और एंटी नेशनलिस्ट बता रहे हैं।

आपको बता दें कि अभी हाल ही में झारखंड के तबरेज अंसारी की लिं’चिं’ग पर एक टिकटॉक वीडियो बनाना कुछ युवकों को भारी पड़ गया था। इस मामले में टिकटॉक स्टार मोहम्मद रिजवान फैजल और उसकी टीम के खिलाफ मुंबई पुलिस में केस दर्ज हुआ है। इसी का समर्थन करते हुए बॉलीवुड एक्टर एजाज़ खान ने भी एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसको लेकर उन्हें जेल जाना पड़ा।