John Abraham ने दिया पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान, बताया किस लिए नहीं बनी केरल में मोदी सरकार

बॉलीवुड के फेमस और अपनी बॉडी के लिए पहचाने जाने वाले दमदार सुपरहिट एक्टर जॉन अब्राहम का प्रधानमंत्री मोदी को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया| आपको बता दें कि जॉन अब्राहम ने मद्रास कैफे और सत्यमेव जयते से लेकर परमाणु और हाल ही में रिलीज़ हुई बटला हाउस जैसी फिल्मों में दमदार भूमिका निभाई थी लेकिन फिर भी इससे पहले उन्होंने आज तक कोई भी राजनीतिक बयान नहीं दिया था पर हाल ही में द गॉड हू लव्ड मोटरबाइक्स नामक पुस्तक के लॉन्च इवेंट में जॉन अब्राहम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस पर आखिरी टिप्पणी यह थी की अभी तक केरल में ‘मोदी-केंद्रित’ क्यों नहीं हुआ है।

इंडिया टुडे में छपी खबर के मुताबिक, मूल रूप से केरल के रहने वाले जॉन अब्राहम से जब पूछा गया कि उन्हें क्यों लगता है कि उनका गृह राज्य अभी तक ‘मोदी-केंद्रित’ नहीं हुआ है तो इस पर जॉन ने कहा कि यह केरल की सुंदरता है। यहां हर 10 मीटर पर आप मंदिर, मस्जिद और चर्च देख सकते हैं, जो कि बिना किसी समस्या के शांति से साथ रहते हैं।

साथ ही उन्होंने बताया कि दुनिया में बहुत ध्रुवीकरण हो रहा है लेकिन केरल एक ऐसी जगह है जहां सभी धर्म और समुदाय इतनी शांतिपूर्ण तरीके से रहते हैं। शायद इस वजह से केरल अभी तक मोदी-केंद्रित नहीं हो सका।” इसके अलावा जॉन ने केरल की राजनीति को लेकर और भी बातें कीं।

आपको बता दें कि 2019 के आम चुनावों में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा ने केरल में एक भी सीट नहीं जीती। वहीं 2019 के लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की अगुवाई वाली यूडीएफ यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट ने 20 सीटों में से 19 पर जीत हासिल की थीं|

जानकारी के लिए बता दें कि केरल में भाजपा कभी सत्ता में नहीं रही। इसके साथ ही जॉन अब्राहम मुरली के मेनन की किताब द गॉड हू लव्ड मोटरबाइक्स को लॉन्च करने के लिए मुंबई में थे। बता दें कि जॉन की आखिरी रिलीज बाटला हाउस ने बॉक्स ऑफिस पर में अच्छा प्रदर्शन किया था।

यह फिल्म अक्षय कुमार के मिशन मंगल के साथ स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ हुई थी। अक्षय कुमार की फिल्म से कड़ी प्रतिस्पर्धा के बावजूद, जॉन की बाटला हाउस 14 करोड़ रुपये की अच्छी कमाई करने में सफल रही।

साभारः #Jansatta