कमलेश तिवारी ह’त्याकां’ड: अब पत्नी किरण ने संभाली पति की जिम्मेदारी, लिया बड़ा वचन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की ह’त्या के बाद अब उनकी पत्नी किरण तिवारी ने पति की कमान संभाल ली है कमलेश तिवारी की पत्नी को पार्टी का नया अध्यक्ष बनाया गया है। किरण तिवारी ने अपने पति की जिम्मेदारी संभालते हुए हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष का पद ग्रहण कर लिया है। बता दें कि हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की नाका इलाके में 18 अक्टूबर को ह’त्या कर दी गई गई थी। फिलहाल इस केस के मुख्य आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें किरण तिवारी हिंदू समाज पार्टी की नई अध्यक्ष घोषित की गई हैं। अध्यक्ष बनने के बाद शनिवार को किरण तिवारी प्रेस से मुखातिब होंगी। आज दोपहर दो बजे लखनऊ प्रेस क्लब में वो प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी, जिसमें उनके साथ पार्टी के महासचिव राजेश मणि त्रिपाठी सहित पार्टी के तमाम कारकर्ता मौजूद रहेंगे।

गौरतलब है कि हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की ह#त्या 18 अक्टूबर को लखनऊ में कर दी गई थी। कमलेश तिवारी लखनऊ में थे इसी दौरान उनसे मिलने का बहाना बनाकर दोनों आरोपी कमलेश तिवारी के घर पहुंचे और चा’कू मारकर उनकी ह’त्या कर दी थी। पति की ह’त्या के बाद किरण तिवारी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी और ह’त्या’रों के लिए फां’सी की स’जा की मांग की थी।

 

कमलेश तिवारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक 15 बार चा’कू मा’रा गया था और फिर चेहरे पर एक गो’ली मा’री गई। यही नहीं उनका ग’ला भी रे’ता गया था। इस ह’त्या के दोनों आरोपीयो को गुजरात एटीएस ने कुछ घंटो में ही गिरफ्तार कर लिया था। जसके बाद दोनों को यूपी पुलिस के हाथों सौंप दिया गया। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

बता दें कमलेश तिवारी की ह’त्या के बाद उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने मृ’तक के परिजनों को आर्थिक मदद के तौर पर 15 लाख रुपए देने के साथ ही सीतापुर में एक सरकारी आवास की सुविधा देने का ऐला’न किया। इसके अलावा पकड़े गए ह’त्या’रों के खिलाफ फा’स्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कराकर जल्द स’जा दिलाने की बात भी कही गई।