VIDEO: कमलेश तिवारी की मां बोलीं- पुलिस के दबाव में सीएम से मिले, अगर इंसाफ नहीं मिला तो उठाएंगगे…

लखनऊ: हिंदू समाज पार्टी के अध्यश्र कमलेश तिवारी की ह’त्या के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ि’त परिवार से मुलाकात की. उन्होंने कमलेश तिवारी के परिजनों को रविवार काे मिलने के लिए लखनऊ बुलाया. सीएम के साथ मुलाकात के बाद कमलेश तिवारी की मां ने कहा कि उन्हें सीएम योगी और उनके प्रशासन से कोई उम्मीद नहीं है. हमें सीएम उनके हाव-भाव से ऐसा ही लगा. कमलेश तिवारी की मां ने कहा मुख्यमंत्री से मिलने के लिए पुलिस लगा तार दवाव बना रही थी।

आपको बता दें सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में अपने सरकारी आवास पर कमलेश के परिवार के सदस्यों से मिलकर दोषि’यों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए है। वहीं इस मामले को लेकर सीएम योगी ने डीजीपी ओपी सिंह का भी तलब किया है। योगी आदित्यनाथ ने कमलेश तिवारी की ह’त्या की निं’दा की और कहा कि ऐसी घटना’एं अस्वीकार्य हैं और मामले में शामिल लोगों को बिलकुल नहीं ब’ख्शा जाएगा।

बता दें कि सीएम योगी से मुलाकात के बाद कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी ने इस मुलाकात पर असंतोष जताया आधिकारिक सूत्रों ने बताया था कि मुख्‍यमंत्री ने अपने आवास पर कमलेश तिवारी की मां, पत्‍नी और बेटे और परिवार के कुछ अन्य सदस्यों से मुलाकात की. इस दौरान उन्‍होंने पी’ड़ि’त परिवार को पूरी मदद का आश्‍वा’सन देते हुए कहा था कि सरकार इस गंभी’र मामले की गहराई से जांच कर रही है।

हालांकि, कमलेश तिवारी की मां कुसुमा तिवारी ने इस मुलाकात पर असंतोष जताते हुए कहा था कि पुलिस के दबाव की वजह से उन्हें मजबूरन मुख्यमंत्री से मिलने जाना पड़ा. उन्होंने यह भी कहा कि बैठक के दौरान मुख्यमंत्री के हा’वभाव उनकी उम्मीद के मुताबिक नहीं थे. मैं संतुष्ट नहीं हूं। अगर इंसाफ नहीं मिला तो हम फिर तलवा’र उठाएंगे।

वही कमलेश तिवारी ह’त्याकां’ड में पुलिस को सुराग मिले हैं। अपरा’धी जिस होटल में ठहरे थे वो असली आई से लिया गया है। होटल में एक लावारि’श बैग भी मिला है। पुलिस को होटल से खू’न से सने हुए भग’वा रंग के कपडे मिले है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरो’पी 17 अक्टूबर की रात 11 बजकर 8 मिनट पर होटल में आए थे। 18 अक्टूबर को सुबह 10 बजकर 38 मिनट गए फिर वापस दोपहर 1 बजकर 21 मिनट पर वापस आए। उसके बाद दोपहर 1 बजकर 37 मिनट पर होटल से चले गए। होटल के कमरे से पुलिस एक लावरि’स बैग भी मिला है।

source:NDTV

Leave a comment