Thalaivi Trailer: कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ का ट्रेलर रिलीज़, लोगों ने कहा एक और नेशनल अवॉर्ड

बॉलीवुड: देश की सबसे चर्चित, और राजनैतिक गलियारों की सुर्ख़ियों में रहने वाली एक्ट्रेस ‘कंगना रनौत’ की नयी फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) का ट्रेलर आज रिलीज़ हो चुका है. कंगना के फैन्स उनकी इस नयी फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद से ही उनको नए अवतार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

कंगना रानौत की आने वाली इस नयी फिल्म Thalaivi का ट्रेलर लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. थलाइवी के ट्रेलर पर लोगों के अच्छे Reactions आ रहे हैं. वैसे आज (23 मार्च को) कंगना रानौत के लिए बड़ा ख़ास दिन भी है, क्यूँकी आज कंगना का बर्थडे भी है.

कंगना रनौत के जन्मदिन पर उनकी नयी फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर रिलीज़

Kangna Ranaut Movie Thalaivi

इसीलिए आज कँगना को एक स्पेशल थँक्स के रूप में इस फिल्म का ऑफिशल ट्रेलर रिलीज किया गया है. फिल्म थलाइवी एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो एक मामूली एक्ट्रेस से पॉलिटिशन बन जाती है. ये कहानी तमिलनाडु की दि’वंगत मुख्यमंत्री जयललिता जी के जीवन पर आधारित है.

थलाइवी फिल्म, जयललिता की बायोपिक है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत लीद रोल कर रही हैं. कंगना रानौत को हाल ही में थलाइवी फिल्म फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के दिन पहले ही उन्हें बॉलीवुड की फिल्म ‘पं’गा’ और ‘मणिकर्णिका’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड दिया गया है.

थलाइवी के पार्लियामेंट सीन को बहुत सराहा जा रहा है

ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद से ही इसके, कुछ सीन्स और डायलॉग्स सोशल मीडिया पर वायरल होते दिखाई देने लगे हैं. लोगों को कंगना की इस फिल्म का ट्रेलर इतना पसंद आ रहा है कि उन्होंने इसे पहले ही ब्लॉकबस्टर फिल्म घोषित कर दिया है.

थलाइवी के ट्रेलर 3 मिनट 15 सेकंड का है. जिसमें जयाललिता की जिंदगी की कई झलकियों को दिखाया गया है. इसके साथ ही इसमें कुछ डायलॉग्स भी ऐसे हैं जिनकी काफी तारीफ हो रही है. इस ट्रेलर में खासतौर से सबसे ज़्यादा पसंद किया जाने वाला पार्लियामेंट का सीन है.