कंगना रनौत उतरीं अर्नब गोस्वामी के समर्थन में, अमेरिकी राष्ट्रपति बिडेन को बताया ‘गजनी’

कंगना रानौत ने अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति से ये क्या कह दिया? वायरल हुआ ट्वीट

हिमाचल प्रदेश/मनाली: शनिवार के दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने रिपब्लिक टीवी के editor-in-chief और जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी के समर्थन में कुछ बातें कहीं. दरअसल वे इस वीडियो के ज़रिये ऐसे जर्नलिस्ट पर गु’स्सा निकाल रही हैं जो लोग उन्हें समर्थन नहीं दे रहे.

इसके साथ ही कंगना रनौत ने अपने साथ हुई उस बात का भी जिक्र किया जब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, किसी जनरल जर्नलिस्ट से उनकी तू-तू मैं मैं हो गई थी. जब मुंबई बीएमसी ने कंगना रनौत के मणिकर्णिका फिल्म Office पर जेसीबी चलवाई थी, तब अर्णब गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी चैनल ने इस घटना को पूरी प्रमुखता से कवर किया था.

ट्रंप सत्ता में नहीं रहेंगे तो सबसे ज्यादा फायदा चाइना को

kangna ranaut on amrican president

इसके साथ ही कंगना रनौत ने अमेरिकी चुनाव पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें वह अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन (jo biden) को गजनी बता रही हैं और कंगना रनौत का इस तरह का भी कहना है कि जो बिडेन 1 साल से ज्यादा नहीं चल पाएंगे और अमेरिकी उप राष्ट्रपति कमला हेरिस (kamala harris) अपने शो करेगी.

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हार पर कंगना रनौत कहती हैं कि अगर ट्रंप सत्ता में नहीं रहेंगे तो सबसे ज्यादा फायदा चाइना को होगा और चाइना टेररिज्म को सपोर्ट करता है. क्योंकि ऐसा आज से पहले कभी नहीं हुआ इस्लामिक शक्तियों ने उनके पूरे सिस्टम को हाईजै’क कर लिया.

यह लोग इसी तरह से ऐसे ही काम करते हैं, क्योंकि अमेरीकी इतिहास में ऐसा आज तक कभी नहीं हुआ. और यह शक्तियां इसी तरह से भी भारत को पूरी तरह से क’ब्जे में करने की कोशिश कर रही हैं, इस बारे में आप जरूर सोचिए जब आप कुछ खरीदते हैं तो उससे राष्ट्रवाद का फायदा होगा या नहीं.

इस तरह की बयानबाजी करके कंगना रनौत सिर्फ सुर्ख़ियों में रहना चाहती हैं, इसीलिए वह पिछले कई दिनों से वह कुछ भी अनाप-शनाप बोले जा रही हैं.

अभी हाल ही में उन्होंने मुंबई के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ अनाप-शनाप बयानबाजी की थी, इसके अलावा संजय राउत को भी लेकर वह अच्छे खासे बयाँ दे चुकी हैं. मुंबई बीएमसी द्वारा अपना ऑफिस तोड़े जाने वह अपने दिमाग पर काबू नहीं रख पा रहीं हैं, और आए दिन उनके कुछ न कुछ इस तरह के बयान आते रहते हैं.