VIDEO: क्या शाहरुख़ खान करने जा रहे हैं ‘टीपू सुल्तान’ फिल्म? जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई

VIDEO: क्या शाहरुख़ खान करने जा रहे हैं ‘टीपू सुल्तान’ फिल्म? जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान काफी लंबे समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं. शाहरुख़ खान की लास्ट फिल्म जीरो थी जिसमें वह अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आए थे. हालांकि इस फिल्म के बाद से ही इन तीनों सुपरस्टार में से कोई भी फिल्म नहीं आई हैं. बता दें कि जीरो को अच्छा रेपों’स मिला था हालांकि जितने रिपोंस की उम्मीद शाहरुख़ को दी यह फिल्म उतना कमाल नहीं दिखा पाई थी.

ऐसे में अब सोशल मीडिया पर एक मूवी का पोस्टर वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि शाहरुख़ खान जल्द ही फिल्म लेकर आने वाले हैं. सोशल मीडिया यूसेर्स के दावों के अनुसार यह फिल्म मैसूर के राजा टीपू सुल्तान की जिंदगी पर आधारित होगी. इतना ही नहीं इसे लेकर सोशल प्लेटफॉर्म्स पर फिल्म को ब’हिष्का’र किये जाने की अपील करनी भी शुरू कर दी गई हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फिल्म के इस पोस्टर पर फिल्म का टाइटल लिखा हैं शेर ए मैसूर टीपू सुल्तान इंडियास फर्स्ट फ्रीडम फाइटर. एक यूजर ने लिखा है कि #माय #नेम #इज #खान पहचाना नाम तो सुना ही होगा- टीपू सुल्तान. हमारे देश का बहुत बड़ा दु’र्भाग्य है. हम हिन्दुओ का नर’संहा र करने वालों पर बॉलीवुड में फ़िल्में बनाई जा रही हैं.

लाखों हिं’दुओं का क#त्ल ए आम करने वाले और सैकड़ों मंदिरों को तोड़ने वालों को आज हमारे देश में एक हीरों की तरह पेश किया जा रहा हैं.  इसके साथ ही इस मैसेज में फिल्म का ब’हिष्का’र करने की अपील भी की गई हैं.

बता दें कि सोशल मीडिया पर किया जा रहा यह दावा पूरी तरह से गलत हैं. जब शाहरुख़ खान का प्रोफाइल फिल्मों का डाटा रखने वाली वेबसाइट IMDB पर चेक किया गया तो जानकारी मिली की इस तरह की कोई फिल्म नहीं आ रही हैं. जीरो के बाद खान टीवी सीरीज द फॉरगॉटन आर्मी आजादी के लिए नरेशन किया हैं.

इसके आलावा उन्होंने कुछी कुछी होता है में अपनी आवाज भी दी है. टीपू सुल्तान की फिल्म को लेकर एक वीडियो भी यूट्यूब पर है. इसे zain khan नाम के एक चैनल ने 20 सितंबर 2018 को अपलोड किया था. सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में खान का फोटो इसी वीडियो से लिया गया है. वहीं इस वीडियो की शुरुआत में ही मे’कर ने साफ कर दिया है कि यह एक फै’नमे’ड ट्रेलर है जिसे दुसरे वीडियोज कि’लिप्स से बनाया गया है.

Leave a comment