बापू के पुतले को गो’ली मारने वाली हिंदू महासभा की नेता ने अब टॉपर्स बच्चों को बांटे चा’कू-त’लवा’र

उत्तर प्रदेश: यूपी के अलीगढ़ में (2 अक्टूबर) गां’धी जयंती के मौ’के पर महात्मा गांधी के पु’तले पर गो’लि’यां चला’ने वाली हिं’दू महासभा की नेता पूजा श’कुन पांडेय एक बार फिर सु’र्खियों में है। वीर साव’रकर की जयंती पर श’कुन पां’डेय ने ना’बा’लिग बच्चों’ को ह’थिया’र बां’टा है। इनमें से ज्यादातर क्लास 6 से 10 तक के छात्र हैं. उन्होंने कहा कि ध’र्म की र’क्षा के लिए ज़रूरी बताया है।

पूजा शकुन ने मंगलवार को वीर सावरकर की ज’यंती के मौ’के पर अपने घर पर ही एक कार्यक्रम का आयोजन किया. इसमें उन ब’च्चों को बुलाया गया, जिन्होंने अपने-अ’पने स्कूल की परी’क्षाओं में टॉ’प किया है।

कार्यक्रम के दौरान ब’च्चों को आ’त्मर’क्षा के लिए चा’कू, त’ल’वार दिए गए. उन्हें संदेश दिया गया कि वो अपनी र’क्षा खुद करें. बच्चों को रा’ष्ट्रवाद वि’षय पर एक किताब भी दी गई. भ’ग’वा रं’ग की इस किताब पर खुद पूजा श’कुन पांडेय और वीर सा’वर’कर की फोटो भी है. ब’च्चों को गी’ता भी दी गई।

इस दौरान पूजा पांडे ने बच्चों को संबोधित भी किया. उन्हें वीर सा’वरकर के बारे में बताया गया. साथ ही देश की र’क्षा का आ’ह्रवान भी किया गया. देश की रक्षा और दे’शहित में ह’मेशा तै’यार रहने की बात भी कही गई।

बता दें कि पू’जा शकुन पांडेय ने 2 अक्टूबर को गां’धीजी के पुतले को गो’ली मारकर पुतले से न’क’ली खू’न भी निकाला था. इसे लेकर सोशल मीडिया पर खासी चर्चा हुई थी. सि’यासी ब’यान’बा’जी भी खूब हुई थी. पूजा पां’डेय पर केस द’र्ज कर उन्हें भी भेज दिया गया था. हा’लांकि, बाद में उन्हें जमानत मिल गई।

इस मौ’के पर पूजा शकुन पां’डेय ने उस महिला को भी सम्मानित किया जो गांधीजी के पुतले को गो’ली मारने वाले मामले में उनके साथ जे’ल गई थी. कार्यक्रम में महिला को एक त’लवा’र भें’ट की गई. साथ ही महिला को वी’रंगा’ना से सं’बोधित किया गया।