साध्वी देवा ठाकुर ने मुसलमानों पर आपत्तिजनक बयान के बाद, अब मस्जिदों को लेकर दिया शर्मनाक बयान

देश भर में बुर्के पर बैन को लेकर छिड़ी बहस के बीच लगातार विवादित बयान सामने आ रहे है. देश के अल्पसंख्यक वर्ग और समुदाय विशेष को लगातार निशाना बनाया जा रहा है. इसी बीच हिंदू महासभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष साध्वी देवा ठाकुर ने एक धर्म विशेष को लेकर बेहद ही आपत्तिजनक और विवादित बयान दिया है.

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब साध्वी देवा ठाकुर ने कोई विवादित बयान दिया हो वो पहले भी अपने बयानों के चलते चर्चा में रह चुकी है. एक बार फिर से साध्वी देवा ठाकुर ने देश के अल्पसंख्यक समुदायों को निशाना बनाया है.

Source: Google

साध्वी ने विवादित और आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि देश के सभी मस्जिदों और चर्च में देवी देवताओं की मूर्तियां लगा देना चाहिए. उन्होंने मांग करते हुए कहा कि देश में मौजूद सभी मस्जिदों में जल्द से जल्द हिंदू देवी देवताओं की मूर्तियों की स्थापना कर देगा चाहिए.

साध्वी देवा ठाकुर इतने पर ही नहीं रुकी उन्होंने आगे विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि मुसलमान और ईसाई समुदाय के लोगों की जबरन नसबंदी करानी होगी क्योंकि उनकी बढ़ती जनसंख्या हिंदुओं के लिए खतरा है.

आज तक पर छपी एक खबर के मुताबिक शनिवार को हरियाणा के जींद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए साध्वी ठाकुर ने कहा कि मुसलमान और ईसाइयों की आबादी हर दिन तेजी से बढ़ती जा रही है. इस पर लगाम कसने के लिए केंद्र को आपातकाल लगाना होगा उनकी जबरन नसबंदी करना होगा.

जिससे की उनकी आबादी न बढ़ सके. इसके साथ ही साध्वी ठाकुर ने अपील करते हुए कहा कि हिन्दु ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करें ताकि दुनिया पर हिंदुओं का प्रभाव हो सके. आपको बता दें कि साध्वी देवा ठाकुर ने हरियाणा में महत्मा गांधी के हत्या’रे नाथूराम गोडसे की प्रतिमा लगाने और उसकी पूजा करने पर भी जोर दिया.