VIDEO: अलीगढ़ म’र्डर केस, हिं’दूवा’दी संघ’टनो ने मचाया बवाल, समुदाय विशेष के लोगों का पलायन शुरू

उत्तर प्रदेश: अलीगढ़ के टप्पल इलाके में ढाई साल की बच्ची के अप’हरण के बाद हुई ह’त्या का मा’मला तू’ल पकड़ता जा रहा हैं. ब’च्ची की नि’र्म’म ह’त्या के बाद लोगों में का’फी आ’क्रोश है. इलाके के लोग ह’त्या के विरु’द्ध में लोग स’ड़कों पर उतर आए हैं. सभी लोग बच्ची के लिए इं’साफ की मांग कर रहे हैं।

रविवार को प्रशासन ने अ’नहोनी की आशं’का के चलते इलाके में भारी पुलिस बल तै’नात कर दिया है। टप्पल इलाके में रै’पिड एक्शन फोर्स (आरएएफ), पीएसी कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात है। सूत्रों ने बताया है कि एक समुदाय विशेष के लोगों के मन में डर व्याप्त हो गया है और वे इलाके को छोड़कर जा रहे हैं।

माहौल ठीक नहीं होने के कारण इलाके के बाजार भी बं’द हैं। ऐसी अवस्था होने के बावजूद भी पुलिस व प्रशासन के आलाधिकारी इस मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। पुलिस ने मुख्य आरोपी ज़ाहिद और उसकी पत्नी शाहिस्ता समेत 4 लोग गिरफ्तार किया है।

अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि ने जानकारी देते हुए बताया कि जाहिद की पत्नी शाहिस्ता के दु’पट्टे में बच्ची’ का श’व लि’पटा हुआ पाया गया था. हम पी’ड़ित परिवार से मिले है, उन्होंने सभी आरो’पियों को फां’सी की स’जा देने की मां’ग की है. इस मामले में चार्जशीट दाखिल की गई हैं।

वहीं आज बुलाई गई महापंचायत को र’द्द कर दिया गया है। पुलिस ने पी’डि़त परिवार और आ’रोपी के घर से 200 मीटर पहले ही बेरीकेडिंग कर दी है। इसके साथ ही धा’रा 144 के उ’ल्लंघन पर छ’ह लोगों को हिरासत में लिया है। वि’श्व हिं’दू परि’षद की नेता सा’ध्वी प्राची को भी अलीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

वि’श्व हिं’दू परि’षद की नेता साध्वी प्राची अलीगढ़ के टप्पल में पी’ड़ि’त परिजनों से मुलाकात करने जा रही थीं। तनाव को देखते हुए जिला प्रशासन ने उन्हें जेवर में गिरफ्तार कर लिया है।