VIDEO: मक्का-मदीना और राम मंदिर को लेकर इस अभिनेत्री ने दिया सनसनीखेज बयान

देश भर में रजनीतिक तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है. जैसे-जैसे चुनावों के लिए वोटिंग होने लगी है और नतीजों के दिन करीब आने लगे है, वैसे-वैसे सियासी दांव-पेंच भी तेज होते जा रहे हैं. सभी रजनीतिक पार्टियां अपने अपने मोहरे बिछा रही है और इस सियासी शतरंज पर अपनी पकड मजबूत करने में जुटी हुई है. आरोप-प्रत्यारोप के बीच कई मुद्दों पर बहस चल रही हैं.

बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में एक बार फिर से राम मंदिर मुद्दे को जगह दी है इसके बाद से ही राम मंदिर को लेकर बहस छिड़ी हुई है. इसी बहस के बीच राम नवमी के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी एक बार फिर से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की पैरवी करती हुई नजर आई.

रोहतगी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने लोगों को राम नवमी की बधाई देने के साथ ही कहा है कि राम मंदिर तो वहीं बनेगा. उनका यह वीडियो उनके समर्थक खूब शेयर कर रहे हैं. हालांकि कई दूसरे यूजर उनके वीडियो में लिखी भाषाई गलति‍यों की ओर ध्‍यान भी दिलाते नजर आ रहे हैं.

ज़ी न्यूज़ पर छपी एक खबर के मुताबिक पायल रोहतगी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा है कि अनगि‍नत लोगों ने राम मंदि‍र के लिए अपनी जान दी है लेकिन कुछ लोग कह रहे हैं कि भारत में 20 लाख मंदिर हैं अगर एक और मंदिर नहीं बना तो क्‍या होगा?

उन्होंने कहा कहा कि लेकिन वह लोग यह बात समझ ले कि यह मंदिर आम मंदिर नहीं है. ये राम का जन्‍मस्‍थान है. जिस तरह मक्‍का मदीना एक है. राम भगवान का जन्‍म स्‍थान भी एक है. मंदिर तो वहीं बनेगा.

आपको बता दें कि इससे पहले पायल रोहतगी बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट्स गौहर खान से भी भिड़ चुकी हैं. दोनों के धारा ३७० को लेकर विवाद शुरू हो गया था. दरअसल पायल ने धारा 370 को लेकर ट्वीट करते हुए कहा था कि अगर धारा 370 को नहीं हटाया जाता है तो कश्मीर से मुस्‍ल‍िमों को निष्कासित किया जाना चाहिए.