VIDEO: दिल्ली में पुलिस और भीड़ ने मिलकर मुस्लिम युवक को बेरहमी से पी’टा, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: मोदी सरकार द्वारा लाए गए नागरिकता संशोधन कानून के बाद से ही देशभर में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया था. जिसने देश की राजधानी दिल्ली में हुए इसी विरोध प्रदर्शन ने हिं’सक रूप भी ले लिया था, जिसकी वजह से विवाद बढ़ता जा रहा है. सिर्फ दिल्ली ही नहीं बल्कि अलीगढ़, मुंबई, पुणे तक इस विरोध की आंच फैल गई थी. हर किसी की एक ही राय है कि मोदी सरकार द्वारा लाया गया ये कानून संविधान के खिलाफ है और अल्पसंख्यकों के खिलाफ माहौल बनाता है।

वही नागरिकता कानून के विरोध के समय से ही मुसलमानों को लेकर दिल्ली पुलिस की भूमिका पर सवाल उठते रहे हैं. मुसलमानों को लेकर पुलिस की भेदभावपूर्ण रबाईये को लेकर सोशल मीडिया पर उस वक्त कई वीडियो वायरल भी हुए थे और अब भी हो रहे है. एक वीडियो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर काफी तेज़ी से वायरल हो राह है।

वायरल हो रहे इस वीडियो के जरिए दिल्ली में मुसलमानों के प्रति दिल्ली पुलिस के व्यवहार का अंदाज़ लगाय जा सकता है. इस वीडियो को आम आदमी पार्टी के ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए दिल्ली के LG से मदद की गुहार लगाई है।

विधायक अमानतुल्लाह खान ने वीडियो के साथ लिखा LG साहब जिसको पी’टा जा रहा है. ये इमरान है जो सागरपुर दिल्ली में रहता है, मेरी ख़ुद अभी इमरान से बात हुई, जो पुलिस वाला इसको पी’ट रहा है. उसका नाम कमलेश है जो थाना सागरपुर में तैनात है, इमरान की शिकायत के बाद भी अभी तक पुलिस वाले के ख़िलाफ़ कोई एक्शन नही लिया गया।

आपको बता दें अभी तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को लेकर मुसलमानों मैं गुस्सा है लेकिन दिल्ली सरकार और दिल्ली के LG के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रहा है।