बॉलीवुड डायरेक्टर का PM पर निशाना, मोदी कभी ग़लत नहीं हो सकता, क्योंकि अनपढ़ लोग ऐसे ही होते हैं

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संशोधित नागरिकता कानून के विरोध को लेकर गुरुवार को कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि सीएए पर जारी प्रदर्शन संसद के खिलाफ हैं. पीएम मोदी ने कहा था कि जो भारत की संसद के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं, मैं उनसे कहना चाहता हूं कि जरूरत पाकिस्तान के कृत्यों को विश्व मंच पर उजागर करने की है।

अगर आप प्रदर्शन करना चाहते हैं, तो आप पाकिस्तान के कृत्यों के खिलाफ प्रदर्शन करें और अपनी आवाजा उठायें, आप में उसके लिए साहस होना चाहिए. अब इस पर बॉलीवुड गलिया’रे से भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने इस संबंध में एक ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है।

आपको बता दें बॉलीवुड के कई मशहूर डायरेक्टर और एक्टर्स इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा नागरिकता संशोधन एक्ट के चलते सुर्खियों में हैं। अनुराग कश्यप कुछ ही दिनों पहले ट्व‍िटर पर वापस लौटे हैं और लोटते ही वे CAA के विरोध में जमकर ट्वीट पर ट्वीट कर रहे हैं। बीते दिनों जहां अनुराग कश्यप ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को लपेटे में लिया था वहीं इस बार अनुराग ने पीएम मोदी पर तंज कसा है।

फिल्ममेकर अनुराग ने ट्वीट करते हुए लिखा कि CAA/CAB कहीं नहीं जाने वाला है। सरकार के लिए कुछ भी वापिस लेना नामुमकिन है क्योंकि वो उनके लिए हार होगी। यह सरकार हर चीज को हार-जीत में ही देखती है। इनका ईगो ऐसा है कि सब ज’ल जाएगा, राख हो जाएगा लेकिन मोदी कभी गलत नहीं हो सकता। क्यों? क्योंकि अनपढ़ लोग ऐसे ही होते हैं।

आपको बता दें अनुराग के इस ट्वीट के बाद तमाम यूजर्स जमकर उनकी क्लास लगा रहे है। एक यूजर ने लिखा कि CAA का कोई विकल्प तो सुझाइए। आप पूरे CAA का विरोध कर रहे हैं या उसमें मुस्लि’म को जोड़ने के लिए आंदोलन कर रहे हैं?

वही एक अन्य यूजर ने लिखा कि सब ज’ल जाएगा या तुम कहना चाहते हो कि सब ज’ला दोगे तुम दं’गाई । गैं’ग्स ऑफ वासेपुर धम’की दे रही है हिं’सा की सब जलाने की। वहीं कई यूजर अनुराग द्वारा पीएम मोदी को लेकर अनपढ़ शब्द प्रयोग किए जाने को लेकर भी खासे नाराज है।