वर्ल्ड कप से पहले मोहम्मद शमी को झटका पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट, पत्नी हसीन जहां ने जताई खुशी

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी को बड़ा झटका लगा है. मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी द्वारा लगाए गए दहेज़ उत्पी’डन के मामले में अब एक नया कदम उठाया गया है जो मोहम्मद शमी के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है. दरअसल इस मामले में पुलिस ने उनके खिलाफ चार्जशीट दायर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोहम्मद शमी पर दहेज उत्‍पी’ड़न और यौन उत्‍पीड़’न के मामले में कोलकाता पुलिस ने मामला दर्ज किया है. जिसके बाद उनकी पत्नी हसीं जहां ने ख़ुशी जाहिर की है.

कोलकाता पुलिस की ओर से पत्नी द्वारा मोहम्मद शमी पर लगाए गए दहेज उत्‍पी’ड़न और यौन उत्‍पीड़’न के आरोपों के मामले में चार्जशीट दायर करने पर उनकी पत्नी हसीन जहां से खुशी जताई है. हसीन जहां ने पुलिस को इसके लिए धन्यवाद भी अदा किया है.

Image Source: Google

उन्होंने कोलकाता पुलिस का धन्यवाद करते हुए कहा कि देर ही ही सही आखिरकार चार्जशीट तो दाखिल हुई इसके लिए कोलकाता पुलिस का धन्यवाद. हसीन जहां ने बताया कि उन्होंने इस मामले को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को भी पत्र लिखा था लेकिन पता नहीं क्यों बोर्ड ने इस मामले पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की है.

Image Source: Google

कोलकाता पुलिस यह जांच शमी की पत्नी द्वारा उनपर लगाए गए दहेज उत्‍पी’ड़न और यौ’न शोष’ण के आरोप के आधार पर ही की गई है. कोलकाता पुलिस ने चार्जशीट में तेज गेंदबाज शमी पर IPC की धारा 498A और 354A के तहत मामला दर्ज किया है.

पिछले साल मार्च में ही शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति पर कई गंभीर आरोपों की बारिश करके सनसनी मचा दी थी. घेरेलु हिं’सा, देहज उत्पी’डन के आलावा उन्होंने शमी पर मैच फिक्सिंग में शामिल होने और साथ ही शमी का किसी और लड़की के साथ संबंध होने का आरोप भी लगाया था.

Image Source: Google

जिसके बाद BCCI ने शमी को अपनी केंद्रीय कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी बाहर कर दिया था. वहीं इन आरोपों को लेकर मोहम्मद शमी ने कहा था कि यह सब उनके करियर को बर्बाद करने की एक साजिश है. शमी ने अपने घरेलू विवाद का असर अपने करियर पर नहीं पड़ने दिया था. वह इन दिनों फॉर्म में है और वर्ल्ड कप में उनकी जगह पक्की मानी जा रही है.

(साभार- पत्रिका)