मंत्री मो. अकबर का आतिशबाजी के साथ हुआ शाही स्वागत, उमड़ा लोगों का हुजूम क्षेत्र में आते ही काम में जुटे

छत्तीसगढ़ में हाल ही में गठित हुई कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपनी टीम का विस्तार किया है. इससे पहले हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने एक शानदार जीत के बाद छत्तीसगढ़ के रूप में बीजेपी का एक मजबूत किला छीन लिया था. जिसके बाद सूबे की कमान भूपेश बघेल को दी गई थी. बघेल ने 17 दिसंबर को हुए शानदार कार्यक्रम के दौरान शपथ गृहण की थी.

इसके बाद सीएम बघेल का यह पहला मंत्री मंडल विस्तार है, हाल ही में हुए एक कार्यक्रम में 9 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ गृहण की है. राज्य की कार्यवाहक राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने सभी विधायकों को मंत्री पद की शपथ दिलाई थी.

सीएम बघेल की टीम में मुस्लिम समुदाय के चेहरे में रूप में मोहम्मद अकबर का नाम शामिल किया गया हैं. मोहम्मद अकबर को कैबिनेट में जगह मिलने से राज्य के मुस्लिम वर्ग में ख़ुशी की लहर देखने को मिल रही हैं. मोहम्मद अकबर को वन परिवहन एवं सहकारी मंत्री बनाया गया है.

मंत्री बनने के बाद मोहम्मद अकबर पहली बार अपने गृह क्षेत्र कवर्धा पहुंचे. जहां उनके जोरदार तरीके से स्वागत किया गया. मंत्री अकबर के नगर आगमन पर कार्यकर्ताओं और नगरवासियों ने चौक-चौराहों को सजाया और उनका जोरदार स्वागत किया गया.

इस दौरान रोड किनारे लोगों का हुजूम उमड़ा आतिशबाजी और बाजे गाजे के साथ उनका शाही स्वागत किया गया. इस दौरान मुख्य मार्ग से होते हुए शहर में रोड शो भी किया गया. इसके बाद वह कांग्रेस कार्यालय पहुंचे जहां बड़ी विधानसभा क्षेत्र के लोग उनके स्वागत के लिए आए थे. इसके बाद उन्होंने कलेक्टर कार्यालय में अधिकारीयों के साथ पहली बैठक की.