VIDEO: तरावीह की नमाज के दौरान मस्जिद पर ह’मला

कोरोना वायरस के आक्रमण का बदला मुसलमानों से लिया जा रहा है. उन पर ह’मले की घटनाओं की बाढ़ आ गयी है. सरकार, पुलिस और प्रशासन की निष्क्रियता के चलते हिन्दू संगठनों के गुंडे अब मस्जिदों पर भी ह’मले करने लगे हैं. नया मामला तेलंगाना का है, जहां नमाज के दौरान कुछ अ’पराधि’यों ने मस्जिद पर ह’मला कर दिया।

यह घटना रविवार रात की है. तेलंगाना के निर्मल जिले के भैंसा टाउन के शास्त्री नगर के मस्जिद कुबा में तरावीह की नमाज हो रही थी. हलाकि इस इलाके में मुसलमानों की तादाद न के बराबर है. सरकार के निर्देश को मद्देनजर रखते हुए सिर्फ 5 लोग तरावीह की नमाज पढ़ रहे थे. की तभी कुछ हिंदू नौजवान मस्जिद में घुस गए।

अ’पराधि’यों ने मस्जिद में नघुसते ही नमाजियों के सर से टोपी निकाल कर फेंकने लगे और मुअज्जिन को भद्दी भद्दी गालियां देने लगे यह खबर फैलते ही लोगों की भी’ड़ जमा हो गयी. और लोग इन बदमाशो की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

इस दौरान मौके पर पुलिस पहुंची और लोगों को समझाने की कोशिश कर रही थी, तभी हिंदू लड़कों ने प’त्थर’बा’जी शुरू कर दी वही इसी दौरान राशन का सामान बांट कर लौटे रहे एक मुस्लिम युवक अल्मास खान पर त’लवा’रों से ह’मला कर दिया गया।

हमले में 26 वर्षीय अलमास बुरी तरह घा’यल हो गया. उसे इलाज के लिए निजामाबाद भेज दिया गया. उसके सर पर ग’हरी चो’टें आयी हैं. इस घ’टना में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

आपको बता दें ये पहला मौका नहीं है कि दंगाई ने भैंसा टाउन के शास्त्री नगर में दं$गे का खू#नी खेला है. इसी साल जनवरी में भी 14 घरों और 27 गाड़ियों में तो’ड़फो’ड़ की गयी थी।