VIDEO: बीजेपी नेता को तबलीगी जमात प्रमुख मौलाना साद की आलोचना करना पड़ा महंगा, पंचायत ने सुनाया फरमान

बिहार से एक मामला सामने आया हैं जो इस समय चर्चा का बिषय बना हुआ है. दरअसल एक बीजेपी नेता तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद पर चर्चा कर रहा था जो उसे काफी मंहगा पड़ गया. इतना ही नहीं बीजेपी नेता को इसके लिए उठक-बैठक तक करना पड़ा. इस पुरे मामले से जुड़ा एक वीडियो भी तेजी से इन्टरनेट पर वायरल हो रहा है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि राज्य के नालन्दा जिले के सारे थाने के अंतर्गत आने वाले हरगांवा गांव के बीजेपी के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के पूर्व जिला महामंत्री अरविन्द ठाकुर अपनी गाड़ियों की बॉडी बनाने की दुकान पर निजामुद्दीन तब्लीगी मरकज के प्रमुख मौलाना साद की आलोचना कर रहे थे.

मौलाना साद की आलोचना से नाराजगी के चलते कुछ गुस्साए लोगों ने बीजेपी नेता की दुकान में घुसकर उनके साथ जमकर मा’रपी’ट की. मामला इतने पर भी शांत नहीं हुआ. इसके बाद नाराज लोगों ने इस मामले की शिकायत ग्राम पंचायत में भी कर दी. सूत्रों के मुताबिक मामले की जानकरी पाने के बाद पंचायत ने ठाकुर को गलत पाया.

इसके बाद स्थानीय मुखिया ने बीजेपी नेता को उठक-बैठक करने का फरमान सुना डाला. इसके बाद बीजेपी नेता ने गिलानी पंचायत के मुखिया व उनके पंचों के द्वारा सुनाए गए उठक-बैठक के फरमान पर कान पकड़ कर उठक-बैठक लगाई.  इस दौरान मौजूद कुछ बदमाश लोगों ने नेता का वीडियो भी बनाया.

जिसे अब सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया हैं. वीडियो काफी कम समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेता भी सक्रिय हो गए है और उन्होंने दो लोगों पर केस दर्ज करवाया है. बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले अख़बार में खबर पढ़ते हुए तब्लीगी मरकज के मुखिया मौलाना साद पर चर्चा कर रहे थे.

घटना 31 मार्च के एक दिन पूर्व की है जब गुस्साए कुछ बदमाशों ने अरिवन्द ठाकुर की दुकान में घुसकर उनकी जमकर पिटाई की. जिसके बाद आरोपियों ने ठाकुर पर मारपीट का आरोप लगाते हुए उनकी शिकायत पंचायत में कर दी और मना करने पर जान से मार डालने की धमकी भी दी.

 

जिसके बाद गिलानी पंचायत के मुखिया की अध्यक्षता बुलाई गए पांचयत ने उन्हें उठक-बैठक लगाने की सजा सुनाई. पंचायत का सम्मान करते हुए बीजेपी नेता ने सजा स्वीकार कर ली. लेकिन अब वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेता ने सारे थाना में एफआईआर दर्ज करवा दी है. जिसमें एक पिता-पुत्र को आरोपित किया गया है.

मामलों की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह ने न्यूज़ 18 को बताया कि ठाकुर ने वीडियो वायरल करने को लेकर मामला दर्ज कराया है पुलिस आरोपी पिता-पुत्र की गिरफ्तारी में जुटी हुई है. वहीं बीजेपी नेता ने भी मामले को लेकर नालंदा एसपी और पार्टी हाईकमान से बात करके मामले पर जल्द करवाई की मांग की हैं.

Leave a comment