साध्वी देवा ठाकुर का शर्मनाक बयान, कहा- मुस्लिम और ईसाईयों की जबरन नसबंदी करानी होगी

देश में चुनावों का माहौल है, जनता से जुड़े कई मुद्दे चर्चा में बने हुए है. लोकसभा चुनाव में किम्मत अजमाने उतरे उम्मीदवार कई मुद्दों पर चुप्पी साधे हुए है. लेकिन इस बीच देश के कुछ साधू संत जमकर सुर्खियां बटोर रहे है. भोपाल से चुनाव लड़ रही साध्वी प्रज्ञा ठाकुर भी जमकर विवादित बयान दे रही है. वहीं अब एक और साध्वी जी ने विवादित बयान देकर बवाल खड़ा कर दिया हैं.

हिंदू महासभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष साध्वी देवा ठाकुर ने विवादित बयान दिया है हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब उन्होंने विवादित बयान दिया हो वो पहले भी अपने बयानों के चलते चर्चा में रह चुकी है. इस बार साध्वी देवा ठाकुर ने देश के अल्पसंख्यक समुदायों को निशाना बनाया है.

Image Source: Google

साध्वी देवा ठाकुर ने विवादास्पद बयान देने हुए कहा कि मुसलमान और ईसाई समुदाय के लोगों की जबरन नसबंदी करानी होगी क्योंकि उनकी बढ़ती जनसंख्या हिंदुओं के लिए खतरा है.

आज तक पर छपी एक खबर के मुताबिक शनिवार को हरियाणा के जींद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए साध्वी ठाकुर ने कहा कि मुसलमान और ईसाइयों की आबादी हर दिन तेजी से बढ़ती जा रही है. इस पर लगाम कसने के लिए केंद्र को आपातकाल लगाना होगा उनकी नसबंदी करना होगा.

Image Source: Google

जिससे की उनकी आबादी न बढ़ सके. इसके साथ ही साध्वी ठाकुर ने अपील करते हुए कहा कि हिन्दु ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करें ताकि दुनिया पर हिंदुओं का प्रभाव हो सके.

इसके साथ ही साध्वी ने एक और विवादित और आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि देश के सभी मस्जिदों और चर्च में देवी देवताओं की मूर्तियां लगा देना चाहिए. आपको बता दें कि साध्वी देवा ठाकुर ने हरियाणा में महत्मा गांधी के हत्या’रे  नाथूराम गोडसे की प्रतिमा लगाने पर भी जोर दिया.