VIDEO: दुखद- 9 साल की मासूम बच्ची को स्कूल में किया इतना परेशान, की बच्ची ने की आ’त्मह’त्या

एक स्कूल में एक मुस्लिम छात्रा को बहुत ही ज्यादा परेशान किया गया जिसके चलते उसने मौ’त को अपने गले लगा लिया. बेहद ही शर्मनाक और अफसोसजनक घटना कनाडा से सामने आई है. बताया जा रहा है कि लड़की का परिवार अपने युद्ध’ग्रहत देश सीरिया को छोड़कर कुछ समय पहले ही कनाडा आ कर बस गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कनाडा के एक स्कूल में छात्रा को कथित रूप से अपना जीवन खत्म कर लेने के लिए उकसाया गया इसके लिए स्कूल में क्लास के दौरान उसे बहुत परेशान किया गया.

मिडिल ईस्ट मॉनिटर के अनुसार मार्च के समय में कनाडा के कैलगरी में अपने परिवार के साथ रहने वाली 9 वर्षीय अमल अलशतीवी को सहपाठियों द्वारा मौखिक और शारीरिक शोषण का सामना करने के बाद मृ’त अवस्था में पाया गया था.

हाल ही में अपनी बेटी की दुखद मौ’त के बारे में बात करते हुए उसके दुखी माता-पिता ने धमकाने के घा’तक खतरों पर जोर देते हुए अपनी बात कही.

उसके परिवार की गवाही के बाद भी पुलिस का कहना है कि उन्हें धमकाने के आरोपों को लेकर अपराधिक मामले की जांच के लिए पर्याप्त सबूत नहीं मिल सके हैं.

अमल के परिवार के अनुसार उसे बार-बार बेवकूफ और बदसूरत बताया जाता था. हालाँकि उसके माता-पिता ने कहा कि वे कई बार स्कूल प्रबंधन के पास शिकायत लेकर पहुंचे लेकिन स्कूल की तरफ से अमल को कोई अतिरिक्त सहायता नहीं दी गई.

हालांकि इस पुरे मामले की जांच के बाद कैलगरी बोर्ड ऑफ एजुकेशन ने एक बयान जारी करते हुए दावा किया गया कि इस मामले में बद’माशी का कोई संकेत नहीं था और न ही स्कूल को लेकर कभी कोई चिंता जताई गई थी.