वीडियो- नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने किया बड़ा खुलासा, चेताया था, लेकिन उन्हें महान बनना था

वीडियो- नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने किया बड़ा खुलासा, चेताया था, लेकिन उन्हें महान बनना था

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों चर्चा में बने हुए है. दरअसल हाल ही में उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन पर गंभीर आरोप लगाए है. इसके साथ ही अभिनेता की पत्नी ने उन्हें तलाक का नोटिस भी भेजा है. आलिया ने नवाज़ुद्दीन पर बदसलूकी और दूसरों के सामने अपमान करने जैसे गंभीर आरोप लगाए है. अब इस मामले में एक और बात सामने आई है. एक्टर की पत्नी ने एक बड़ा खुलासा किया है. यह खुलासा नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आत्मकथा को लेकर किया गया है.

आलिया ने सिद्दीकी की आत्मकथा An Ordinary Life: A memoir को लेकर एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने एक्टर को अपनी आत्मकथा जारी करने से पहले चेताबनी दी थी. आपको बता दें कि सिद्दीकी की आत्मकथा साल 2017 के दौरान रिलीज की गई थी. रिलीज के साथ ही यह बुक काफी विवाद में आ गई थी.

दरअसल इस आत्मकथा में अभिनेता ने अपनी शादी के साथ शादी से पहले और बाद के अपने अफेयर्स को लेकर भी खुलकर बात रखी थी. जिस के बाद हंगामा मच गया था. इसी को लेकर आलिया ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि जब कोई इंसान स्मार्ट बनने की कोशिश करता है तो अक्सर ही वो उसी पर उल्टा पड़ जाता है.

उन्होंने कहा कि अगर आप सच्चे हो तो शायद यह दुनिया आपको अपना भी ले. लेकिन आप अपनी गर्लफ्रेंड और अफेयर्स को लेकर लिख रहे हो. मैंने उन्हें बहुत समझाया कि किसी की पर्सनल जिंदगी के बारे में कुछ मत लिखिए इस बात को लेकर हम दोनों के बीच लगातार झग’ड़े भी हुए.

आलिया ने बताया कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को उस समय ऐसा लगता था कि यह सब चीजें उन्हें महान बनती है लेकिन ऐसा नहीं होता. यह सब चीजें आपको महान नहीं बना रही है बल्कि आपके कैरेक्टर को दुनिया के सामने उजागर कर रही है. सिद्दीकी ने अपनी बुक में अपनी कई एक्स गर्लफ्रेंड के नाम उजागर किये थे.

इसे लेकर आलिया ने कहा कि वह लड़की फिल्म इंडस्ट्री में काम करती है. आप जिसके साथ रिलेशनशिप में रहे थे आप उस इंसान की इमेज को कैसे खराब कर सकते हैं? हम जो हमेशा देखते है वह सबकुछ सच नहीं होता है, सच जानने के लिए हमें उनके साथ समय बिताना होता है जो मैंने किया और अब सब सारे सच मेरे सामने हैं.

Leave a comment