VIDEO: बलात्का’र के खिला’फ धरना दे रहा था नेता का बेटा, कुछ घंटों बाद खुद एक केस में हुआ फरार

हैदराबाद: तेलंगाना में पूर्व विधायक और भाजपा नेता नंदेश्वर गौड़ के बेटे आशीष गौड़ और उसके दो मित्रों के खिला’फ 27 वर्षीय महिला मॉडल के साथ कथित तौर पर यौ’न उत्पीड़’न के मामले में केस दर्ज किया गया है। आपको बता दें आशीष गौड़ पर ये केस हैदराबाद के मधापुर के एक होटल में महिला मॉडल नौजवान युवती के साथ दुराचा’र करने के मामले को लेकर ये केस दर्ज किया गया है।

आपको बता दें यह युवती बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं हैं. इनका नाम संजना है, इन्होने अपने साथ हुई बदसलूकी और हाथापाई करने के मामले में बीजेपी विधायक नंदेश्वर गौड़ के बेटे आशीष गौड़ के खिला’फ शिकायत दर्ज कराई है। मॉडल का आरो’प है कि पूर्व विधायक के बेटे आशीष गौड़ ने उनके साथ शनिवार रात एक होटल में बदतमीजी की।

पुलिस ने कहा कि महिला ने आरोप लगाया कि होटल में तैनात बाउंसरों ने आशीष गौड़ और उसके दोस्तों का पक्ष लेते हुए उन्हें वहां से जाने के लिए कहा। महिला की शिकायत के आधार पर भारतीय दं’ड संहि’ता की धारा 354, 354ए और 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि तीनो आरोपी फरा’र हैं।

बिग बॉस 2 की कंटेस्टेंट रह चुकी संजना की शिकायत पर साइबराबाद की माधापुर पुलिस ने तेलंगाना के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक नंदेश्वर गौड़ के बेटे के खिला’फ केस दर्ज कर लिया है। शिकायत के आधार पर पुलिस होटल के सीसीटीवी फुटेज के जरिए मामले की जांच कर रही है।

अपनी शिकायत में संजना ने लिखा है कि वे अपनी सहेलियों के साथ होटल के एक कोने में खड़ी थीं और म्युजिक सुन रही थीं। तभी आशीष गौड़ नाम का एक व्यक्ति अपने दो दोस्तों के साथ आया और उनके साथ बद’तमी’जी की। गौड़ ने मे’रा हाथ भी पकड़ा, मेरी सहेलियों पर चिल्ला’ए और भद्दी भाषा का इस्तेमाल किया।