Home desh VIDEO: अब दिल्ली के आदर्श नगर में नाबालि’ग मुस्लि’म युवक को भी’ड़ ने पी’ट-पी’टकर मा’र डाला

VIDEO: अब दिल्ली के आदर्श नगर में नाबालि’ग मुस्लि’म युवक को भी’ड़ ने पी’ट-पी’टकर मा’र डाला

0
VIDEO: अब दिल्ली के आदर्श नगर में नाबालि’ग मुस्लि’म युवक को भी’ड़ ने पी’ट-पी’टकर मा’र डाला

नई दिल्लीः राम के नाम पर उन्मा’दी भी’ड़ का आ$तं’क बरक़रार आये दिन देश भर के अलग अलग राज्यों से इस बरबर्ता की खबर आ रही है अब देश की राजधानी दिल्ली में भी’ड़ द्वारा चोरी के शक में एक नाबालिग की पी’ट-पी’टक’र ह$त्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि आदर्श नगर के लाल बाग इलाके में एक नाबालिग घर में घुस गया था, लेकिन अचानक घर वालों की नींद खुल गई और लोगों ने उसे पकड़ लिया जिसके बाद पीटना शुरू कर दिया। जिससे नाबालिग लड़का घाय’ल हो गया।

घाय’ल नाबालिग को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहा इलाज के दौरान उसकी मौ’त हो गई। फिलहाल पुलिस ने इस घट’ना में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली के लाल बाग इलाके में शुक्रवार की सुबह करीब चार बजे एक घर में पड़ोस में रहने वाला साहिल नाम का एक नाबालिग घर में घुस गया।

इसी दौरान घर के एक सदस्य मुकेश की नींद खुल गई और उसने कथित तौर तौर पर चोरी करने की नीयत से घर में घुसे साहिल को देखकर चोर-चोर चिल्लाते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आस पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई उन्होंने नाबालिग को पीटना शुरू कर दिया। जब इस घट’ना की सूचना आदर्श नगर थाना पुलिस को मिली तो उसने घटनस्थल पर पहुंचकर देखा कि एक लड़का बेहो’शी की हालत में पड़ा था।

 

जिसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौ’त हो गई। इस घट’ना के बाद आदर्श नगर पुलिस ने आरोपी मुकेश के खिलाफ गैर इरादतन ह$त्या की कोशिश की धारा में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

इसके अलावा 6 और लोगों को भी गिरफ्तार किए जाने की बात बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, मृत’क लड़का ड्रग्स का आदी था। गौरतलब है कि देश भर में मॉब लिंचिं’ग घटनाएं बढ़ रही हैं। जिसको लेकर कड़े कानून बनाने की मांग भी उठ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here