VIDEO: अब महाराष्ट्र के औरंगाबाद में युवक को बेरह’मी से पी’टा, जबरन लगवाया जय श्रीराम का नारा

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में जय श्रीराम न बोलने पर एक शख्स की पिटा’ई का मामला सामने आया है। इस घट’ना के बाद महाराष्ट्र पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुट गई है। बता दें कि महाराष्ट्र के अलावा कई अन्य राज्यों से भी इस तरह की घटना’एं सामने आ रही है। जय श्री राम ना बोलने पर अज्ञात लोगों के एक मुस्लि’म युवक की पिटा’ई कर दी। होटल में काम करने वाला इमरान इस्माइल को शुक्रवार तड़के अपने घर लौट रहा था जब करीब 10 बदमाशों ने हुडको कॉर्नर के पास उसकी बाइक रोक वाहन की चाबी छीन ली और उससे जबरन जय श्री राम बोलने को मजबूर किया गया।

इमरान ने बताया की करीब 10 से 12 बदमाशों ने हुडको कॉर्नर के पास उसकी पिटाई की और उसे जबरन जय श्रीराम का नारा लगाने के लिए कहा. इमरान ने उनकी बात नहीं मानी और नारा लगाने से इनकार कर दिया इस पर उसे घेरकर खड़े युवकों ने मारपी’ट की ड’र के मारे मोटरसाइकिल सवार इमरान ने जय श्रीराम के नारे लगाना शुरू कर दिए।

maharastra 1563548805
Image Source: Google

इमरान ने पुलिस को बताया कि गणेश नाम के एक व्यक्ति और उसके परिवार ने हंगा’मे की आवाज सुन कर उसके पास आये और उन बदमाशों डॉ बचाया। पुलिस निरीक्षक मधुकर सावंत ने बताया कि मामले की जांच जारी है और शिकायत की पुष्टि की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस निरीक्षक मधुकर सावंत ने बताया कि इस मामले की जांच की जारी है। वही आईपीसी की धारा 153-ए और 144 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अल्पसंख्यक समुदाय के सदस्यों को जबरन जय श्रीराम कहने के लिए मजबूर करने की घट’नाएं महाराष्ट्र के ठाणे सहित देश के अलग अलग हिस्सों से सामने आ रही हैं।

 

हाल ही में उत्तर प्रदेश में इस तरह के आरोप सामने आए लेकिन पुलिस की जांच में इस बारे में कोई तथ्य नहीं मिल सके।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *