कमलेश तिवारी की ह’त्या के बाद अब इस बड़े हिंदूवादी नेता ने की सुरक्षा की मांग, कहा- अब लग रहा है डर

मुजफ्फनगर: हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की ह’त्या के बाद उत्तर प्रदेश के नोएडा में अमित जानी को जान से मारने की धम’की मिली है. अमित जानी उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की मूर्ति तोड़क’र सुर्खियों में आया था धम’की आप को बता दें धम’की भरे पत्र में लिखा था की अब कमलेश तिवारी के बाद तुम्हारा नंबर है. अमित जानी के घर पर एक महिला लिफाफा देकर गई. सूचना मिलते ही पुलिस अमित जानी के घर पहुंची।

वही अब हिंदू नेत्री साध्वी प्राची को भी अपनी जा’न जाने का खतरा लग है। साध्वी ने कहा, मुझे भी दस-बारह साल से कई धमकी भरे पत्र मिल रहे है। लेकिन मैंने इसे कभी गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन जब से कमलेश तिवारी की ह’त्या हुई है तब से मैं गंभीर हूं। मैं सरकार से मांग करूंगी कि मुझे भी सुरक्षा दी जाए। मुझे पहले आईएसआई से भी धमकी मिल चुकी है। मुझे अब डर लग रहा है।

आपको बता दें हरिद्वार से दिल्ली जाते हुए मुजफ्फरनगर पहुंची साध्वी ने कमलेश तिवारी की ह’त्या को देश को दहला देने वाली घ’टना बताते हुए कहा कि जिन अधिकारियों ने कमलेश तिवारी की सुरक्षा हटाई है उन पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। जेहादी विचारधारा पर प्रतिबंध लगना चाहिए और जो फतवे जारी होते हैं सिर कलम करने के, उन पर कार्रवाई होनी चाहिए।

मीडिया से बात करते हुए साध्वी ने कहा की मुझे पिछले दस-बारह साल से धम’की आ रही है, लेकिन में इससे कभी डरी नहीं लेकिन अब मुझे डर लग रहा है. मैं सरकार से मांग करूंगी कि मुझे भी सुरक्षा दी जाए। मुझे आईएसआई से लेकर कई इस्लामिक संघटनो की तरफ से धम’की मिल चुकी है, पश्चिम उत्तर प्रदेश की बेल्ट मिनी पाकिस्तान बना हुआ है और यह जो फतवे जारी होते हैं कमलेश तिवारी की गर्द’न साफ करना उसी का एक्शन है।