PHOTOS: नुसरत जहां लोकसभा चुनाव जीतने के बाद सीधी पहुंची अजमेर शरीफ, शादी की अटकलें हुई तेज

लोकसभा चुनाव 2019 में तृणमूल कांग्रेस की मुखिया और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में जमीन बनाने में जुटी बीजेपी के प्रत्याशियों को मात देने के लिए बतौर टीएमसी उम्मीदवार टॉलीवुड की दो युवा लोकप्रिय अभिनेत्रियों मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां को चुनावी मैदान में उतारकर हर किसी को चौंका दिया था.

लेकिन इन दोनों युवा अभिनेत्रियों ने बीजेपी उम्मीदवारों को करारी मात देकर जीत दर्ज की. मिमी चक्रवर्ती ने भारतीय जतना पार्टी के उम्मीदवार अनुपम हाजरा को 2,95,239 वोटों से हराया. वहीं दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल के बशीरहाट सीट से उम्मीदवार नुसरत ने बीजेपी उम्मीदवार सायंतन बसु पर 3,50,369 वोटों से बड़ी जीत की.

Image Source: Google

इसी बीच मीडिया में सूत्रों के हवाले से खबरें आई कि नुसरत जहां जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि यह महज अफवाह है या इन खबरों में कोई सच्चाई हैं. इस सब से इतर अभिनेत्री से राजनेत्री बनी नुसरत लोकसभा चुनाव में मिली शानदार जीत के बाद अजमेर शरीफ पहुंची.

नुसरत जहां ने अजमेर शरीफ दरगाह पहुंच कर ख्वाजा गरीब नवाज के दर पर माथा टेका और आशीर्वाद मांगा. नुरसत ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल पर अजमेर शरीफ दरगाह की तस्वीरें भी पोस्ट की और लिखा कि ख्वाजा गरीब नवाज के आशीर्वाद के लिए अजमेर शरीफ दरगाह पर..

आपको बता दें कि नुसरत ने अपनी पहली सियासी लड़ाई में भारी मतों से जीत भी दर्ज की है. उनकी इस जीत के साथ यह भी अटकलें है कि वो अगले महीने यानी जून में कोलकाता के मशहूर उद्यमी निखिल जैन के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं. बता दें कि नुसरत जहां का नाम बंगाल की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेसेस में शुमार है.

Image Source: Google

आपको बता दें कि नवनिर्वाचित मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां सांसद बनने के बाद हाल ही में पहली बार संसद पहुंची थी. यहां पर उन्होंने तस्वीरें क्लिक कराई और कुछ अलग ही तरह के पोज भी दिए. हालांकि कुछ लोगों को उनके पहनावे और पोज को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया था.

 

View this post on Instagram

 

Seeking blessings at The Khwaja Gareeb Nawaz – Ajmer Sharif Dargah today

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on