परेश रावल के ट्वीट पर यूज़र ने कि PM मोदी की आलोचना तो रावल बोले- सुअ’र का बच्चा बर…

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद और बॉलीवुड के जाने माने एक्टर परेश रावल के एक ट्वीटर यूज़र से अपशब्द बोलने का मामला सामने आया है| जिसके लिए पूरे सोशल मीडिया और ट्वीटर पर लोग उनकी आलोचना करते नज़र आ रहे हैं| दरअसल यह मामले की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोशल मीडिया पर एक यूजर द्वारा कड़ी आलोचना करने से हुई थी जिसके चलते परेश रावल उस पर भड़’क उठे और उस यूज़र से इस मामले पर परेश रावल ने सुअ’र का बच्चा शब्द का इस्तेमाल कर जवाब दिया था|

जानकारी के मुताबिक़ बता दें कि गुरुवार 5 सितंबर 2019 को एबीपी न्यूज ने सबसे मजबूत प्रधानमंत्री को लेकर एक सर्वे किया था जिसमे मोदी सबसे मजबूत पीएम बताए गए थे। पोल के मुताबिक़ 67 फीसदी लोगों ने मोदी को पसंद किया था। वहीं, देश के सबसे पहले प्रधानमंत्री को सात फीसदी इंदिरा गांधी को 10 प्रतिशत ने और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को 10 फीसद लोगों ने देश का सबसे तगड़ा प्रधानमंत्री माना था।

इसी के चलते परेश रावल ने न्यूज चैनल के इसी मामले से जुड़े ट्वीट पर पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा कि शेर पैदा होने के साथ ही जंगल का राजा होता है। उस के लिए चुनाव नहीं कराना पड़ता है। रावल के इस ट्वीट पर कुमार शाश्वत @kumarshashwat97 ने कमेंट कर लिखा कि गधे को शेर एक बंदर बता रहा है।

इस मामले पर मोदी और बीजेपी समर्थक बॉलीवुड एक्टर परेश रावल उस वक्त तो कुछ नहीं बोले पर रविवार को उन्होंने मोदी की आलोचना करने वाले उस यूजर को जवाब जरूर दिया। रावल ने उसके ट्वीट का स्क्रीनशॉट अपलोड करते हुए ट्वीट किया कि और सुअ’र का बच्चा बरनोल लगा रहा है!

बस फिर क्या था बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल की इस प्रकार की भा’षा पर अधिकतर यूजर्स ने उन्हें घेरा और कहा कि आप रावल जैसे लोगों से इस तरह की भा’षा की उम्मीद बिल्कुल भी नहीं होती है। कृपया इतना भी मत गिरिए।

साभारः #Jansatta