VIDEO: वोट के लिए BJP सांसद का शर्मनाक बयान कहा- सत्ता में आते ही शाहीन बाग में एक भी प्रदर्शनकारी नजर नहीं आएगा और सभी मस्जिदों को…

आए दिन भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बेलगाम नेता अपने वि’वादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल में उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री चर्चा में हैं। वो अपने एक बयान के कारण चर्चा में हैं। योगी कैबीनेट में मंत्री रघुराज सिंह ने अभी हाल ही में एक रैली संबोधित करते हुए कहा कि जो भी लोग योगी और प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं उनको जिं’दा दफना दिया जाएगा।

गौरतलब है की दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए बीजेपी और उसके बेलगाम नेता सबसे निचले स्तर पर पहुंच गए हैं। बीजेपी के नेता आए दिन खुले मंच से चुनावी सभाओं में शर्मनाक और समाज को बांटने वाला बयान दे रहे हैं। एक बार फिर बीजेपी के नेताओं ने दिल्ली की जनता को विकास के मुद्दे पर ठेंगा दिखाते हुए जनता को बांटने वाला बयान दिया है।

शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी आपके घरों में घुसेंगे और बहन-बेटियों बलात्कार करेंगे

दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा, कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में बैठे प्रदर्शनकारियों को एक घंटे में हटाया जा सकता है। भाजपा सांसद यही नहीं रुका उन्होंने कहा कि अगर भाजपा की सरकार बनती है तो सरकारी जमीन पर बनीं मस्जिदों को एक महीने में हटा दिया जायेगा।

सांसद ने कहा, ‘यह केवल एक मात्र चुनाव नहीं है. यह देश की एकता पर फैसला करने का चुनाव है। अगर भाजपा 11 फरवरी को सत्ता में आती है तो आपको एक घंटे के भीतर वहां पर एक भी प्रदर्शनकारी नजर नहीं आएगा. और एक महीने के भीतर सरकारी जमीन पर बनी एक भी मस्जिद को हम नहीं छोड़ेंगे

आपको बता दें पश्चिम दिल्ली से सांसद वर्मा दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए विकासपुरी में चुनाव प्रचार कर रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा, की शाहीन बाग में लाखों लोग जमा होते हैं दिल्ली के लोगों को सोचना होगा, और फैसला करना होगा… वे आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन-बेटियों के साथ बलात्कार करेंगे।

सांसद प्रवेश वर्मा ने आगे कहा की आज ही वक्त है, कल मोदी जी और अमित शाह आपको बचाने नहीं आ पाएंगे क्योकि आज समय है, आज अगर दिल्ली के लोग जाग जाएंगे तो अच्छा रहेगा वो अपने आपको आज भी सुरक्षित आज भी महसूस करते है और तब तक केवल सुरक्षित महसूस करेंगे जब तक देश के प्रधानमंत्री मोदी जी है।