VIDEO: Asaduddin Owaisi पर लगा मियां भाई गाने पर डांस करने का आरोप- बुरे फसे मीडिया में तो दी सफाई

हैदराबाद के सांसद और आल इंडिया मुस्लिम इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी इन दिनों बुरे फसते नज़र आ रहे हैं| सोशल मीडिया पर चुनावी रैली के दौरान का एक वीडियो वायरल होने के बाद दिन व दिन उनकी परेशानिया बढ़ती नज़र आ रही है| हालांकि ओवैसी पर लगे सभी आरोपों से उन्होंने इंकार कर झूठा बता दिया है लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद परेशानियां बढ़ती ही नज़र आरही है| बता दें कि ओवैसी पर मियां भाई गाने पर डांस करने का आरोप है|

जानकारी के मुताबिक़ आपको बता दें कि हाल ही में उन्होंने महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक रैली को संबोधित करने के दौरान मियां भाई गाने पर डांस किया था। जिसका एक वीडियो अब काफी ज़ोर शोर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हालांकि इस बात से हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि उन्होंने डांस नहीं किया, बल्कि वो तो अपनी पार्टी के चुनाव चिह्न पतंग का इशारा कर रहे थे, जिसे डांस समझ कर वीडियो बनाया लिया गया है।

नई दुनिया पर छपी खबर के मुताबिक़, असदुद्दीन ओवैसी बोले, मैं शुरू से संगीत को पंसद नहीं करता हूं और आगे भी नहीं करूंगा। मेरा ऐसा कोई शौक नहीं है। मैं पतंग की डोर खींचने का इशारा कर रहा था, जिस पर ऑडियो जोडकर डांस की तरह लोगों के सामने पेश कर दिया गया है, यह गलतफहमी है।


जानकारी के लिए बता दें कि इस बार के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी भी अपने प्रत्याशियों को उतार रहे हैं| जिसके चलते वह इन दिनों चुनाव के प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं| उन्होंने राज्य के मुस्लिम बहुल इलाक़ों से अपने प्रत्याशी उतारे हैं जिनके साथ वह जीतने की पूरी उम्मीद जाता रहे हैं।


बता दें कि बीती 17 अक्टूबर को असदुद्दीन ओवैसी ने औरंगाबाद के पैठान गेट पर रैली को संबोधित किया था। जिसके चलते लोगों ने ओवैसी का एक अलग ही अंदाज देखा। साथ ही ओवैसी ने भाषण के दौरान भी पतंग की डोर खींचने का इशारा किया था जो बिलकुल डांस के जैसा था।