वीडियो: जीत के बाद ओवैसी बन्धुओं का दारुल सलाम में हुआ शानदार स्वागत, लाखों की संख्या में जुटे समर्थक

कल आए चुनाव नतीजों में तेलंगाना से बीजेपी और कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा है. तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के खिलाफ विवादित बयान देने वाले AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी लगातार पांचवीं बार विधानसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज की है. उन्होंने चंद्रयान गुट्टा विधानसभा क्षेत्र से जीत हासिल की है. आपको बता दें कि अकबरुद्दीन ओवैसी AIMIM अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई हैं।

इसके साथ ही ऑल इंडिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने तेलंगाना के हैदराबाद में शानदार जीत दर्ज करते हुए 8 में से 7 सीटों पर अपना कब्जा ज़माने में कामयाबी हासिल की है. इस जीत के बाद पुरे हैदराबाद में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है।

AIMIM की इस जीत के बाद हैदराबाद में मिठाइयाँ बांटी जा रही हैं. इस जीत का श्रय बैरसिटर असदउद्दीन ओवैसी और फ्लोर लीडर अकबरुद्दीन ओवैसी को दिया जा रहा है. वहीं Aimim प्रमुख की सूझबूझ के चलते ही केंद्र की सत्ताधारी बीजेपी राज्य में सिर्फ एक सीट पर सिमट गई।

इस शानदार जीत के बाद अकबरुद्दीन ओवैसी और असदउद्दीन ओवैसी जब पार्टी मुख्यालय दारुल सलाम पहुंचे तो पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया. इस दौरान बड़ी संख्या में उनके समर्थक मौजूद रहे और उन्हें मिठाइयां खिलाई।

वहीं इस जीत से कांग्रेस की अगुवाई वाले महागठबंधन को भी तगड़ा झटका लगा है. बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान मोदी योगी और अमित शाह ने जमकर अकबरुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा था. तेलंगाना में राज्य के गठन के बाद पहली बार विधानसभा चुनाव हुए हैं.वीडियो: जीत के बाद ओवैसी बन्धुओं का दारुल सलाम में हुआ शानदार स्वागत, लाखों की संख्या में जुटे समर्थक।