Home desh ओवैसी ने मुस्लि’म युवाओं से की ये अपील, अगर कर लिया अमल तो कौम को होगा बड़ा फायदा

ओवैसी ने मुस्लि’म युवाओं से की ये अपील, अगर कर लिया अमल तो कौम को होगा बड़ा फायदा

0
ओवैसी ने मुस्लि’म युवाओं से की ये अपील, अगर कर लिया अमल तो कौम को होगा बड़ा फायदा

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन AIMIM के चीफ़ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लि’म युवाओं को सम्बोधित करते हुए वकालत की पढ़ाई करने की अपील की है ओवैसी ने कहा कि अब हम मुसलमा’नों को कानून की अच्छी समझ रखने वाले वकीलों की जरूरत है अपने बच्चों को कानून पढ़ाई कराएं आज हिंदुस्तान के मुसलमा’नों को वकीलों की बहुत जरूरत है. ऐसा वकील नहीं जो नोटरी का काम करे, ऐसा वकील बनाइए जो संविधान का ज्ञाता हो जो मुस्लि’म पर्सनल बोर्ड का जानकर हो जो कानून का बारीकी से जानने वाला हो आज मुस्लि’मों को ऐसे वकीलों की शख्त जरूरत है।

बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लि’म युवाओं को सम्बोधित करते हुए आगे कहा मैं वकील हूं लेकिन मैं प्रैक्टिस भी नहीं कर पाता अपनी जो इज़्ज़त अल्लाह ने दी है उसको बचाइए तबरेज़ के लिए दुआ कीजिये बाख़बर रहो खौफ को दूर करो और हिंदुस्तान के वजीरे आज़म प्रधानमंत्री को हम देखेंगे की वे अपना वादा पूरा कर पाते हैं या नहीं।

403225 asaduddin owaisi
Image Source: Google

हम भी चाहते हैं कि हिंदुस्तान चीन से आगे निकल जाये, मेरे मुसलमा’न भाइयों अपनी जमात में रहिये उसको मजबूत करिये। उन्होंने मुस्लि’मों से अपील की कि वे तेलंगाना में बीजेपी के कदमों को रोकने की कोशिश में जुट जाएं. ओवैसी ने कहा, बीजेपी तेलंगाना का ख्वाब देख रही है. इंशा अल्लाह वह ख्वाब ही रहेगा।

ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल जुबानी बातें करते हैं कि अल्पसंख्यक भय के वातावरण में जी रहे हैं उन्होंने कहा कि वे और उनकी पार्टी भाजपा पिछले पांच साल से यह पाखं’ड कर रही है प्रधानमंत्री ने एक दिन पहले कहा था कि अल्पसंख्यक भय के वातारवरण में हैं और उन्होंने इसे दूर करने का आह्वान किया था. इस पर ओवैसी ने कहा कि मोदी संकेत नहीं दे रहे, बल्कि इस मुद्दे ने उनको एक्सपोज कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here