Home विदेश VIDEO: सैफ अली खान को देख भड़का पाकिस्तानी, रो-रो कर कहा- इन्होंने हमारे कई बन्दों को मारा हैं

VIDEO: सैफ अली खान को देख भड़का पाकिस्तानी, रो-रो कर कहा- इन्होंने हमारे कई बन्दों को मारा हैं

0
VIDEO: सैफ अली खान को देख भड़का पाकिस्तानी, रो-रो कर कहा- इन्होंने हमारे कई बन्दों को मारा हैं

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला देखने बॉलीवुड नवाब सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ पहुंचे थे. उन्होंने आलिया फर्नीचरवाला और शिबानी डांडेकर के साथ मैच का लुफ्त उठाया. मैच के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पाकिस्तान में ट्विटर पर सैफ अली खान टॉप ट्रेंड करते रहे. एक पाकिस्तानी ने उनको ट्रोल करने की कोशिश की थी. वो आलिया फर्नीचरवाला के साथ मैच देखने पहुंचे थे. वो स्टेडियम के अंदर जा रहे थे तभी एक पाकिस्तानी ने उनको घेर लिया।

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि, सैफ अली खान और सारा अली खान स्टेडियम से बाहर निकल रहे थे तभी एक पाकिस्तानी फैन आया और सैफ अली खान को टीम इंडिया का वॉटर बॉय बताया। यही नहीं पाक फैन ने कहा की सैफू ने फिल्मों में हमारे कई बंदे मा’रे हैं. वीडियो में पाकिस्तानी फैन द्वारा सैफ और उनकी बेटी के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करते हुए सुना जा सकता है।

saif ali khan
Image Source: Google

हलाकि सैफ अली खान पाकिस्तानी शख्स को पूरी तरह से नजरअंदाज कर रहें है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। भारतीय फैन्स इस हरकत के लिए पाकिस्तानी फैन्स की खूब आलोचना भी कर रहे हैं। बता दें, सैफ अली खान ने एजेंट विनोद और फैंटम जैसी फिल्में की हैं। जिसमें वो पाकिस्तान जाकर दुश्मनों को मा’रते हैं।

आपको बता दें कि इस वक्त सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के सिलसिले में लंदन पहुंचे हैं। इस फिल्म में सैफ के साथ पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला भी नजर आएंगी. जिनके साथ सेफ अली खान भारत पाकिस्तान के मैच देखने पहुंचे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में सैफ, आलिया के पिता की भूमिका में नजर आएंगे।

बता दें कि, विश्व कप में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हरा कर वर्ल्ड कप में विजयी रथ को आगे बढ़ाया है। भारत ने चिर-प्र’तिद्वं’द्वी’ पाकिस्तान को आईसीसी विश्वकप के मुकाबले में रविवार 16 जून को 89 रनों से रौंद दिया। मैच का फैसला डकवर्थ-लेविस नियम के आधार पर हुआ।

टॉस हारने के बाद भारत ने रोहित शर्मा की शानदार शतकीय पारी की मदद से पांच विकेट पर 336 रन बनाए थे। जबाव में पाकिस्तानी टीम बारिश की बाधा के बीच 40 ओवरों में 6 विकेट पर 212 रन ही बना सकी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here