VIDEO: भारत-पाक तनातनी के बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने इस भारतीय लड़की से दुबई में रचाई शादी, देखिए

नई दिल्ली: कश्मीर मुद्दे को लेकर भारत और पकिस्तान के बिच चल रहे विवाद सुर्ख़ियों में है। भले ही दोनों देशो के बिच अच्छे रिश्ते न हो लेकिन फिर भी कुछ लोग हैं जो इनसे ऊपर उठकर सोचते हैं जिनकी सोच दोनों देशों के नागरिकों को सामान बनाती है और वह दोनों देशों के बिच खटास कम करने के लिए प्रयास करते हैं ऐसे ही हाल ही में एक खबर सामने आयी है जिसमे दोनों देशो के बिच चलती खटास के बीच एक तजा रिस्ता सुर्खियों में है। हाँ सही सुना आपने एक नयी ताज़ी रिश्तेदारी, पकिस्तान के तेज़ गेंदबाज हसन अली ने भारतीय महिला शामिया आरजू से निकाह किया है।

हसन अली और शामिया आरजू की शादी मंगलवार को दुबई में हुई है। आपको बता दें की इन दोनों की दुबई में शादी से पहले ही सोशल मीडिया पर उनके फोटो और वीडियो वायरल होने लगे थे जिसमे वह शादी की रश्मों रिवाज़ों को करते हुए नज़र आ रहे हैं | हसन और शामिया आरज़ू अपनी शादी को लेकर काफी टाइम से सुर्ख़ियों में थे बताया जा रहा था की शादी की बात चल रही है पर सही बात किसी को नहीं पता थी लेकिन जब मंगलवार को शादी होने बाद यह साबित हो गया की वो सब खबर सही थी।

पिछले महीने ही पाकिस्तान के अखबार में हसन की शादी को लेकर खबर छपी थी जिसमे यह बताया गया था, की हसन की शादी भारतीय लड़की से होने वाली है साथ ही साथ पकिस्तान के उर्दू अखबार में भी यह खबर छपी थी की, हसन अली हरियाणा की एक लड़की को दिल दे बैठे हैं।

पिछले दिनों चल रही खबर के अनुसार लड़की वालों की तरफ से हाँ हो गयी तो अगस्त के तीसरे हफ्ते तक दोनों की शादी हो सकती हैं और फिर दोनों की शादी को लेकर लोगों में चर्चा बहुत बढ़ने लगी तो फिर हसन ने खुद सोशल मीडिया पर यह खबर दी कि अभी फिलहाल बात चल रही है। पर उसके बाद फिर जल्द ही उनकी शादी पक्की होने की खबर आ गयी।

आपको बता दें हसन ने महेंदी की रसम कि वीडियो भी डाली थी जसमे वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ घिरे हुए हैं और खुशिया मनाते आ रहे हैं इस वीडियो पर हसन ने एक कमेंट भी लिखा था, रेगिस्तान के बीच में मेंहदी की रात

इसी के साथ सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमे हसन खुशियां ज़ाहिर करते हुए शादी का जश्न मनाते हुए नाज़ार आ रहे हैं। शादी होने के बाद हसन रेगिस्तान में सफारी पर सफर करते हुए नज़र आ रहे हैं। हसन ने अपनी शादी में फोटो शूट होने के दौरान भी विकेट लेने वाला अपना पसंदीदा पोज दिया।

पाकिस्तान के पत्रकार साज सादिक ने मंगलवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर उपलोड किया और वीडियो पर लिखा हसन अली अपनी मेहंदी से पहले रेगिस्तान में सफारी पर सफर कर रहे हैं और उसी तरह से जश्न मना रहे हैं जैसा कि वह विकेट लेने के बाद मनाते हैं।

हसन अली और शामिया आरजू की शादी पर कई बड़े-बड़े और सेलिब्रिटी ने उनकी शादी के लिए सुभकामनाये भेजी और इसी के साथ भारत की फेमस महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने भी अली को उनकी शादी पर शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा। शुभकामनाएं हसन तुम दोनों को जीवन भर प्यार और खुशियां मिलें. आपको बता दें की सानिया मिर्जा ने भी पाकिस्तान के बल्लेबाज शोएब मलिक से शादी की है।

साभार: ivehindustan