बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ट्वीट वायरल, लिखा- पाकिस्तान के बारे में इतने परेशान पाकिस्तानी नहीं हैं जितने…

नई दिल्ली: हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा जो हर एक मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। उन्होंने एक बार फिर से ऐसा एक ट्वीट कर दिया जिसको लेकर सिन्हा सुर्खियों में है। आपको बता दें इस बार उन्होंने यह ट्वीट पाकिस्तान को लेकर किया जिसमे उन्होंने लिखा, पाकिस्तान के बारे में इतने परेशान पाकिस्तानी नहीं हैं जितने हम हैं।

दरअसल, हाल ही में कर्नाटक में एक सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागरिकता क़ानून को लेकर कांग्रेस और उनके सहयोगियों पर हम’ला बोलते हुए कहा था क इन लोगों ने भारत की संसद के ख़िलाफ़ ही आंदोलन शुरू कर दिया है। और पाकिस्तान के ख़िलाफ़ कुछ नहीं बोलते जहाँ अल्पसंख्यकों का दमन किया जा रहा है।

इसी को लेकर ‘मुल्क’ फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने शुक्रवार 3 जनवरी को एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा, पाकिस्तान के बारे में इतने परेशान पाकिस्तानी नहीं हैं जितने हम हैं। अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अनुभव सिन्हा ने इससे पहले भी एक ट्वीट और किया था, जिसमें उन्होंने लिखा की अभी तो कबीर पे सवाल उठेंगे और रहीम, रसखान पे भी. देखते चलो. बड़े से बड़ा आइकॉन नहीं बख्शा जाएगा. वही सिन्हा ने बीते दिनों नए साल रेलवे द्वारा बढ़ाए गए किराए पर भी अपनी प्रतिक्रया दी थी।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, की रेल का किराया थोड़ा बढ़ गया है पर ठीक है देश के लिए इतना नहीं कर सकते क्या अपन? मुझे लगता है कि इसका भी एक बिल पास होना चाहिए कि रेलवे हिंदुओं के लिए किराया ना बढ़ाये।

फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा हर मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते है। वो न सिर्फ सिनेमा जगत से जुड़े मुद्दे बल्कि आम सामाजिक मुद्दों और देश भर की घट’नाओं पर भी अपनी बात खुलकर रखते हैं।