पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शाहीन अफरीदी और सिंगर की आप’त्तिज’नक वीडियो वायरल, मचा बवाल

करांची: पाकिस्तानी पॉप सिंगर रबी पीरजादा की हाल ही में एक न्यू’ड फोटोज और वीडियोज लीक हो होने से इंडस्ट्री में ह’ड़कं’प मच गया है। जिसके बाद पॉप सिंगर रबी ने ट्विटर पर लोगो से फोटोज और वीडियो को शेयर से मना किया था। लेकिन इन सबके बाद रबी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया है। रबी ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। रबी ने ट्वीट किया, मैं रबी परिजादा इंडस्ट्री छोड़ रही हूं। अल्लाह मेरे गु’न्हा को माफ करे और लोगों का मेरे प्रति नजरिया बदले।

हाल ही में पाकिस्तान की पॉप सिंगर रबी पीरजादा समेत एक और जानी मानी हस्ति की कुछ आप’त्ति ज’नक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। ये आप’त्ति जनक तस्वीर और वीडियो पाकिस्तानी सिंगर रबी पिरजादा और क्रिकेटर शाहीन अफरीदी की हैं। न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के मुताबिक, ये दो अलग-अलग मामले है, लेकिन दोनों की ही ये आ’पत्ति जन’क और वीडियो एक के बाद एक वायरल हो रही हैं।

बता दें रबी पिरजादा की वारयल वीडियो में वो सेमी आ’पत्ति जनक अव’स्था में बेड पर नाचती हुई नजर आ रही हैं, तो वही पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहीन अफरीदी की जो फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रही है उसमें वो लाइव वीडियो चैट करते हुए नजर आ रहे हैं और इसको शेयर करते हुए बताया जा रहा है कि वो पाकिस्तानी टीक टॉक स्टार हरीम शाह के साथ वीडियो कॉल पर बात करते हुए मा’स्ट’रबे’टिंग कर रहे हैं।

पिरजादा की वीडियो वारयल होने के बाद उन्होंने अपनी प्रोफाइल फोटो भी डिलीट कर दी है और अब ब्लै’क बैक’ग्राउंड किया है। इसके साथ ही रबी ने लिखा, मैं जो हूं इसके लिए मुझे माफ करें। दरअसल, बीते हफ्ते रबी का एक निजी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें वो टॉ’पले’स अव’स्था में डांस करती दिख रही थीं। इसके बाद पाकिस्तान में उनकी जमकर आलोचना हुई और साथ ही लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया था।

वही वीडियो को हरीम शाह के ट्विटर अकाउंट से ही शेयर किया गया है, लेकिन कुछ खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि हरीम शाह का कोई ट्वविटर अकाउंट है ही नहीं। ये उनके नाम से किसी और ने साझा किया है।

आपको बता दें कि रबी अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। रबी पीरजादा एक पॉप सिंगर हैं। पॉप सिंगिग के अलावा कई टीवी शोज भी होस्ट कर चुकी हैं। उन्होंने 2004 में अपना करियर शुरू किया था।

source: livehindustan