VIDEO: पीएम मोदी के अनुरोध पर शाहरुख खान ने बनाया वीडियो, लोगों से की ये अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव शुरु होने से ठिक पहले विपक्षी दलों के लगभग सभी बड़े नेताओं के साथ राज्यों के सीएम, बड़े खिलाड़ियों, लगभग सभी बड़े बॉलिवुड स्टारों, उद्योग जगत की नामचीन हस्तियों को ट्विटर पर ट्वीट करते हुए उनसे अपील की थी कि वो जनता को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करें.

जिसके बाद अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सलमान खान जैसे कई सिलेब्रिटीज ने वोटिंग करने के लिए अपील करते हुए ट्वीट किए थे. अब इस लिस्ट में अभिनेता शाहरुख खान का भी नाम जुड़ गया है. शाहरुख़ खान ने भी पीएम मोदी की अपील को मानते हुए लोगों से वोटिंग करने की अपील की है.

बता दें कि बॉलीवुड के किंग खान के नाम से मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने न सिर्फ जनता से वोट डालने की अपील की है बल्कि इसके लिए एक मजेदार वीडियो भी बनाया है जिसमें खुद किंग खान रैप करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वोट करने की अपील के लिए शाहरुख द्वारा बनाया गया यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि इस विडियो को शाहरुख़ खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने पीएम मोदी को भी टैग किया हैं.

शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में लिखा है कि पीएम साहिब नरेंद्र मोदी ने क्रिएटिवटी के लिए बोला था. मैं थोड़ा लेट हो गया वीडियो बनाने में लेकिन आप मत होना वोट करने में. वोटिंग केवल आपका अधिकार ही नहीं बल्कि आपकी शक्ति है. कृपया इसका इस्तेमाल करें धन्यवाद.

आपको बता दें कि शाहरुख खान बॉलीवुड की उन हस्तियों में शुमार है जो हमेशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और देश के हर मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखते है. शाहरुख़ खान भी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करते हैं.