इस्लाम दुनिया का एक मात्र सनातन धर्म, मोदी बन जाए मुसलमान तो देश में आ जाएगी शांति: NC

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस्लाम पढने और समझने की सलाह दी गई है. इतना ही नही उन्हें इस्लाम समझ कर अपनाने और मुस्लमान बन जाने तक की सलाह दी गई है. पीएम मोदी को मुसलमान बनने की यह सलाह जम्मू-कश्मीर की मुख्य पार्टी नेशनल कांफ्रेंस के नेता जावेद अहमद राणा द्वारा दी गई है. जावेद ने एक कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी को यह सलाह दी साथ ही पीएम मोदी पर तीखी हमले भी किये और केंद्र सरकार को जमकर कोसा.

एक कार्यक्रम के दौरान जावेद अहमद राणा ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस्लाम को पढ़ेंगे और समझेंगे तो कलमा पढ़कर वह खुद मुसलमान बन जाएंगे. राणा ने आगे कहा कि अगर पीएम मोदी मुस्लिम बन जाएंगे तो देश में अमन और शांति हो जाएगी.

राणा ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इस पूरी दुनिया में इस्लाम ही एक मात्र ऐसा धर्म है जो कि सनातन धर्म है. अगर पीएम नरेंद्र मोदी सनातन धर्म में यकीन रखते हैं तो उन्हें इस्लाम धर्म को कबूल कर लेना चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि अगर पीएम नरेंद्र मोदी इस्लाम को जानेंगे और अपनाए तो देश में शांति आएगी. इस दौरान उन्होंने पीडीपी और सज्जाद लोन को भी अपने तीखे बाणों के निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि यह दोनों ही आरएसएस के कट्टर समर्थक हैं.

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब जावेद राणा ने कोई विवादित बयान दिया है. मेंढर से विधायक रह चुके जावेद अक्सर ही अपने बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहते हैं. वह इससे पहले भी कई बार मोदी सरकार और पीडीपी पर हमला कर चुके है.

इससे पहले उन्होंने धारा 370 को लेकर कहा था कि अगर राज्य से धारा 370 हटाई गई तो वह घाटी में कभी भी तिरंगा नहीं लहराने देंगे. इसके आलावा उन्होंने हाल ही में कहा था कि 2019 के आम चुनाव के बाद पीएम मोदी को एक बार फिर से चाय बेचनी पड़ेगी.