VIDEO: साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के फिर बिगड़े बोल, कहा- तुम्हारी नाली साफ करवाने के लिए नहीं बने…

भोपाल: अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली भोपाल लोकसभा सीट से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बोल एकबार फिर से बिगड़ गए हैं. इस बार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महत्वाकांक्षी स्वच्छ भारत अभियान को लेकर एक बेतुका बयान दिया है. मध्य प्रदेश के सीहोर में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने सफाई कराने के सवाल पर कहा कि हम नाली और शौचालय साफ करवाने के लिए नही बने हैं।

बता दें प्रज्ञा ठाकुर मध्य प्रदेश के सीहोर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थी. कार्यक्रम के दौरान उन्होंने सफाई को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा हम नाली साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बने हैं. हम आपके शौचालय साफ करने के लिए बिल्कुल भी सांसद नहीं बनाए गए हैं. हमें जिस काम के लिए सांसद बनाया गया है, वो काम हम इमानदारी से कर रहे है और आगे भी करते रहेंगे।

Image Source: Google

सवाल के जवाब देते हुए प्रज्ञा ठाकुर नाराज भी नजर आ रहीं थी. उन्होंने तल्ख लहजे में पूछा कि आप को ऐसा सासंद चाहिए क्या हलाकि उनके बयान के बाद वहां मौजूद लोग तालियां बजाते हुए भी नजर आ रहे हैं. अपने बयान के आखिर में प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि हम पहले भी कह चुके हैं, आज भी कह रहे हैं और आगे भी कहते रहेंगे।

आपको बता दें प्रज्ञा ठाकुर का विवादों से चोली दामन का साथ है. लोकसभा चुनाव के दौरान प्रज्ञा ने महात्मा गांधी के ह@त्यारे नाथूराम गोड;से को देशभक्त बता डाला था। उन्होंने आगर-मालवा में मीडिया से कहा कि ‘गोडसे देशभक्त थे देशभक्त हैं और देशभक्त रहेंगे। जिसके बाद सियासत गरमा गई थी।

प्रज्ञा ठाकुर बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं. हेमंत करकरे के बयान पर जमकर बहस हुई. यहां तक की खुद पीएम मोदी ने प्रज्ञा ठाकुर को लेकर कह दिया था, वह गांधी जी पर दिए बयान के लिए उन्हें कभी मा’फ नहीं करेंगे. पार्टी की किरकिरी को देखते हुए प्रज्ञा ठाकुर को मा’फी भी मांगनी पड़ी थी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.