VIDEO: भोपाल धरने पर बैठी छात्रों से मिले पहुंचीं प्रज्ञा ठाकुर, लगे आतं’कवा’दी गो बैक के नारे, वीडियो वायरल

भोपाल: भोपाल से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद प्रज्ञा ठाकुर आए दिन का किसी घट’ना के चलते सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें उन्हें फ्लाइट में बैठे यात्रियों के गुस्से का सामना करना पड़ा था। लेकिन अब एक और वायरल वीडियो को लेकर प्रज्ञा ठाकुर सुर्खियों में है।

दरअसल, मंगलवार रात को मध्य प्रदेश की राजधानी स्थित माखनलाल पत्रकारित विश्वविद्यालय आज कल राजनीति का अखाड़ा बन गया है। मंगलवार देर रात विवि की छात्राओं ने एमपी नगर थाने में प्रोफेसर संजीव गुप्ता पर गंभी’र आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायती आवेदन दिया था। जिसके बाद से वह रात से ही विवि के गेट पर धरने पर बैठ गईं।

बता दें जब इस बात की जानकारी भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को पता चली तो वह छात्राओं से मिलने पहुंचीं। लेकिन विवि कैंपस के गेट के बाह इस दौरान एनएसयूआई के कार्यकर्ता भी पहुंच गई लेकिन उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। विवि के अंदर NSUI के कार्यकर्ताओं ने प्रज्ञा ठाकुर गो बैक समेत कई आ’पत्ति’ज’नक नारे लगाए। इस दौरान उन्होंने नाथूराम गोडसे मुर्दाबा’द के नारे भी लगाए।

आपको बता दें छात्राओं से मिलने पहुंचे रैक्टर श्रीकांत सिंह से छात्राओं ने कहा कि उनके एचओडी संजीव गुप्ता उनसे बॉयफ्रेंड का नाम पूछते हैं। साथ ही उनकी कक्षाओं में उपस्थिति कम बताते हुए परीक्षा में बैठाने से भी इनकार कर दिया है। इनमें से एक छात्रा राजधानी की और एक छात्रा लखनऊ की रहने वाली हैं।

 

वही छात्राओं ने बताया कि वे पत्रकारिता विश्वविद्यालय में मॉस कम्युनिकेशन में सेकंड इयर की छात्र हैं। वे तबीयत खराब होने की वजह से कक्षाओं में शामिल नहीं हो सकीं थी। उनकी शनिवार से परीक्षाएं शुरू हुई हैं। परीक्षा के पहले उन्होंने पिता के साथ कुलपति दीपक तिवारी से मुलाकात कर सारी स्थिति से अवगत कराया था।