VIDEO: उन्नाव जे’ल में अ’सलहा लहाराते हुए मेरठ के बदमाशों का वीडियो वायरल, कैदी दे रहे सीएम योगी को धमकी

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अ’पराधियों पर नकेल कसने के लाख दावे कर रही हो लेकिन सच्चाई ये है कि जे’लों में कैद होटल का मजा ले रहे हैं और जमकर अय्याशी कर रहे हैं ये हम नहीं कह रहे, बल्कि पिछले कुछ दिनों से रायबरेली, सुलतानपुर और प्रयागराज की जेलों से सामने आईं वीडियो कह रही हैं आप यूपी में कानून-व्यवस्‍था की क्या हालत है इसका अंदाजा इस वीडियो को देखकर लगा सकते है उन्नाव जेल के इस वीडियो में कु’ख्या’त अ’पराधियों को खुलेआम ह’थि’यार लहराते और श’रा’ब पीते देखा जा सकता है।

यूपी की जलो में कानून की धज्जियां उड़ाने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी सकते में हैं इस संबंध में सवाल पूछने पर अधिकारियों का वही पुराना रटा-रटाया जवाब दिया जा रहा है कि आ’रोपि’यों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Image Source: Google

बता दें उन्नाव जे’ल में उ’म्र कैद की सजा काट रहे ब’दमा’श का तमंचा लहराते हुए वीडियो वायरल होते ही स’नस’नी फैल गई है इस मामले में उन्नाव के जेल सुपरिटेंडेंट एके सिंह की रिपोर्ट पर चार जे’लकर्मि’यों को ब’र्खा’स्त करने का फैसला किया गया है।

वायरल वीडियो में कु’ख्यात बदमाश अंकुर के पास अ’सल’हा है और वह वीडियो में धमकी देता नजर आ रहा है कि मेरठ हो या उन्नाव वह कहीं भी किसी को मा’र सकता है. दूसरे वीडियो में मेरठ के बदमाश अ’मरे’श के पास भी अ’सल’हा दिख रहा है. वह कह रहा है कि योगी सरकार ने उसे मे’रठ से उन्नाव भेजा है मेरठ हो या उन्नाव वह किसी भी जे’ल को कार्यालय बना सकता है।

हलाकि ये वायरल वीडियो सर्दी के मौसम का बताया जा रहा है जे’ल के अंदर अपराधी पार्टी करते भी वीडियो में नजर आ रहे हैं. वीडियो से साफ पता चल रहा है कि जे’ल में अपराधियों को होटल जैसी सुविधाएं मिल रही हैं. पिछले दिनों नैनी जे’ल में अ’परा’धी मुर्गा और श’राब की दावत उड़ा रहे थे. जिसकी तस्वीर भी वायरल हुई थी।

 

वायरल वीडियो के संबंध में जे’ल अधिकारियों का कहना है कि वीडियो में दिख रहे बंदी में एक अमरीश निवासी मेरठ है, जो आजीवन कारावास की स’जा काट रहा है. उसे मेरठ जे’ल से स्थानांतरित किया गया है। दूसरा बंदी गौरव प्रताप सिंह उर्फ अंकुर निवासी रायबरेली है. उसे लखनऊ से स्थानांतरित किया गया है।

Leave a comment