ड्रग्स मामले में आज तक कोई नेता या मंत्री के बेटे पर कार्यवाही क्यों नहीं हुई?- राखी सावंत

राखी सावंत ने कहा है कि ड्रग्स मामले में सिर्फ बॉलीवुड के लोगों पर ही कार्यवाही क्यों होती है, आज तक किसी नेता या मंत्री के बेटे को क्यों नहीं पकड़ा

दिल्ली: बॉलीवुड के ड्रग्स रैकेट मामले में देखते ही देखते नए नए नाम शामिल होते जा रहे हैं अभी हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा कॉमेडियन भारती के साथ उनके पति हर्ष लिम्बचिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। हालाँकि अब वे दोनों ज़मानत पर बाहर हैं.

उनके ज़मानत पर बहार आ जाने के बाद भारती और हर्ष की गिरफ्तारी पर ‘राखी सावंत’ ने एक बड़ा सवाल उठाया है, उन्होंने कहा कि ड्रग्स रैकेट मामले में सिर्फ बॉलीवुड के आर्टिस्ट को ही ही क्यों गिरफ्तार किया जा रहा है. कभी किसी  मंत्रियों के बेटों या नेता के बेटे को अभी तक क्यों नहीं पकड़ा।

ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के लोगों की छानबीन करने पर राखी सावंत से ऐतराज़ जताया है

Bharti and Rakhi Sawant

आपको बता दें कि राखी सावंत अपनी आने वाली फिल्म विनाशक काल के लांच के मौके पर मीडिया से बात कर रही थी और इसी बीच उन्होंने यह बड़ा सवाल उठाया।

उन्होंने यह भी कहा कि राखी को ड्रग्स रैकेट मामले में फसाया गया है यह किसी की साजिश है भारती उनकी क्लोज फ्रेंड है किसी ने भारतीय भारतीय के घर में ड्रग्स छुपा दिया होगा और एनसीबी को सूचना दे दी होगी।

परंतु मीडिया से बातचीत करते हुए राखी का मुख्य सवाल यह था कि ड्रग्स रैकेट मामले में लगातार आर्टिस्टो को ही ही क्यों निशाना बनाया जा रहा है किसी भी मंत्री के बेटों को अभी तक क्यों नहीं पकड़ा गया।

आपको बता दें कि 21 नवंबर को ड्रग्स रैकेट मामले में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बचिया को उनके घर से एसीबी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया था।

86 ग्राम गांजा बरामद हुआ था भारती के घर से

भारती के घर से लगभग 86 ग्राम गांजा भी बरामद हुआ था तथा भारती ने भी भी एनसीबी की टीम के सामने ड्रग्स लेने की बात कबूल की। 4 दिसंबर तक कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा था परंतु अगले ही दिन भारती और उनके पति हर्ष दोनों को ही जमानत मिल गई.

बॉलीवुड में अपने बयानों की वजह से विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत ने भारती और हर्ष का नाम ड्रग्स केस में आने को लेकर एक बड़ा सवाल उठाया है उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें यकीन नहीं हुआ जब ड्रग्स रैकेट मामले में भारती के नाम आया।