वीडियो: मोदी समर्थक बाबा रामदेव के आए बुरे दिन, लोगों ने एयरपोर्ट से खदेड़ा

योग गुरु बाबा रामदेव का समय इन दिन ठीक नहीं चल रहा है. बाबा रामदेव पिछले लोकसभा के समय पीएम मोदी के कट्टर समर्थक के तौर पर नजर आए थे. रामदेव हमेशा से ही बीजेपी और पीएम मोदी की तारीफें करते रहे है. बाबा रामदेव ने पिछले कुछ समय से देश में अपना व्यापर जोरो शोरो से बढाया है. पीएम मोदी से दोस्ती के असर ने उनके व्यापर को नया आयाम दिया है. आज रामदेव की कंपनी पतंजलि भारतीय मार्केट में एक बड़ा स्थान रखती हैं.

वहीं रामदेव भी खुलकर भारतीय जनता पार्टी का समर्थन करते है. साल २०१४ में बीजेपी के स्टार प्रचारक रहे बाबा रामदेव अब बीजेपी से दूरियां बनाते नजर आ रहे हैं. पिछले चुनाव में देश भर में पीएम मोदी की एक लहर देखने को मिली थी जो अब काफी फीकी पड़ चुकी है.

पीएम मोदी के दावों और वादों की सच्चाई देश समझ चूका है ऐसे में इस बार बीजेपी की हार लगभग तय मानी जा रही है. यही वजह है कि बाबा रामदेव ने भी बीजेपी से किनारा करना शुरू कर दिया है. बाबा रामदेव अब पीएम मोदी और बीजेपी का नाम लेने से भी कतरा रहे हैं.

जनता में बीजेपी और पीएम मोदी के खिलाफ नाराजगी को देखते हुए रामदेव पीएम मोदी से खुद को दूर करते हुए नजर आने लगे है. हाल ही में पांच राज्यों में बीजेपी की हार के बाद तो मानों बाबा रामदेव की मुश्किलें और बढ़ गई है अब उन्हें मीडिया से तक भागना पड़ रहा हैं.

ऐसा ही कुछ राजस्थान में देखने को मिला जब बाबा रामदेव राज्य के अलवर में अपनी कंपनी पतंजलि के ग्रामोद्योग का लोकार्पण करने पहुंचे तो उन्हें जनता के विरोध का सामना करना पड़ा. सोशल मीडिया पर बाबा रामदेव का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब बाबा रामदेव एयरपोर्ट से बाहर आते हैं तो वहां पर मौजूद लोग उनके खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन करने लगते है और उनके खिलाफ नारेबाजी भी होने लगती है जिसके चलते उन्हें वापस एयरपोर्ट के अंदर ही जाना पड़ा.